Home /News /rajasthan /

कर्ज चुकाने की बात पर दबंगों ने किया ये हाल, VIDEO में देखें अत्याचार

कर्ज चुकाने की बात पर दबंगों ने किया ये हाल, VIDEO में देखें अत्याचार

जरूरतमंद को रुपए उधार देना और फिर उससे वापस मांगना एक युवक को इतना भारी पड़ा कि पिछले तीन दिन से अस्पताल में भर्ती है.

    जरूरतमंद को रुपए उधार देना और फिर उससे वापस मांगना एक युवक को इतना भारी पड़ा कि पिछले तीन दिन से अस्पताल में भर्ती है.

    हम बात कर रहे हैं राजस्थान के भीलवाड़ा की. यहां युवक पर दबंगों ने लाठियों से ऐसा हमला किया जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. दरअसल, जिले के झबराकिया ग्राम में एक युवक उधारी के रुपए लेने गया था. वहां मौजूद दबंगों ने उसकी डंडों और लात-घूसों से जमकर पिटाई कर डाली.

    वीडियो वायरल होने के दो दिन बाद एक आरोपी गिरफ्तार:

    युवक की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद भीलवाड़ा पुलिस पर भी दबाव पड़ा और दो दिन बाद शुक्रवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, अब भी आधा दर्जन आरोपी फरार है और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

    यह है पूरा मामला:

    कोशिथल निवासी पीड़ित रमेश जाट ने कहा कि झबरकिया ग्राम के रहने वाले मिठ्ठू लाल जाट को मैंने 30 हजार रुपए उधार दिये थे. अभी मेरे मकान का कार्य चल रहा था, जिसके कारण मुझे रुपयों की जरूरत थी. इसके कारण मैंने उनसे रुपयों का तकाजा किया था. उसने कहा कि बुधवार को मिठ्ठू लाल की बेटी लक्ष्मी ने मुझे फोन कर कुंए पर बुलाया और कहा कि अपने रुपए ले जाओ. इस पर बुधवार शाम को मैं कुएं पर गया तो वहां पर रेवाडा ग्राम निवासी पुरण गोसाई, बालू राम जाट, भैरू डाकोत, बलवन्त पुरा निवासी नारायण जाट, व मिठ्ठू लाल जाट का लड़का वहां मौजूद थे. उन्होंने मेरे जाते ही मुझे पर लाठियों से हमला कर दिया. इसके साथ ही उन्होंन लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी, जिसके कारण मेरा हाथ-पैर फैक्चर हो गया.

    मारपीट के बाद सामान भी लूटा:

    जाट ने यह भी कहा कि बाद में उन्होंने मेरी जेब से 30 हजार रुपए, सोने की चेन और एक अंगूठी भी लूट ली. वह जान बचाकर वहां से भाग निकला और रास्ते में उसे परिचित मिल गए, जिन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. घायल युवक को भीलवाड़ा के महात्‍मा गांधी चिकित्‍सालय में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है.

    Tags: Bhilwara news, Crime in Rajasthan, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर