Home /News /rajasthan /

चालान कटने के डर से बाइक सवार ने सड़क पर कपड़े उतार किया हंगामा, Video Viral

चालान कटने के डर से बाइक सवार ने सड़क पर कपड़े उतार किया हंगामा, Video Viral

बाइक सवार युवक की इस अजीबोगरीब हरकत को देख कर ट्रैफिक पुलिसकर्मी समेत वहां मौजूद लोग हैरान रह गए (वीडियो से इमेज ग्रैब)

बाइक सवार युवक की इस अजीबोगरीब हरकत को देख कर ट्रैफिक पुलिसकर्मी समेत वहां मौजूद लोग हैरान रह गए (वीडियो से इमेज ग्रैब)

यातायात पुलिस (Traffic Police) की प्रभारी इंस्पेक्टर पुष्पा कासोटिया ने कहा कि हंगामा करने वाले मेवाराम कुमावत की पत्नी ने अपने पति की गलती मानी है. हमने उन्हें समझा कर शांत किया. हमने कोई मामला दर्ज नहीं करते हुए सिर्फ हेलमेट नहीं पहनने की जुर्माने राशि वसूल कर दंपति को छोड़ दिया

अधिक पढ़ें ...
भीलवाड़ा. टेक्सटाइल सिटी के नाम से मशहूर राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा में बगैर हेलमेट (Without Helmet) पहने बाइक सवार युवक ने ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) द्वारा रोके जाने पर सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. यातायात पुलिसकर्मी तब हैरान रह गए जब युवक ने चालान काटे जाने पर अचानक अपने कपड़े खोल कर हंगामा करने लगा. दरअसल भीलवाड़ा (Bhilwara) की फल एवं सब्जी मंडी में फलों का कारोबार करने वाले मेवाराम कुमावत अपनी पत्नी और बच्चे के साथ बाइक पर अजमेर तिराहे से गुजर रहे थे. इस दौरान वहां तैनात यातायात पुलिस के सहायक उप-निरीक्षक हरिशंकर ने मेवाराम को बिना हेलमेट बाइक चलाते देखा तो उन्हें रोका और चालान बनवा दिया.

बस फिर क्या था मेवाराम ने तैश में आकर अपनी पहनी हुई कमीज, पैंट, बनियान उतार दिया और सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया. मेवारम कहने लगा मेरे पास कुछ भी नहीं है. मैं भी आप लोगों को को-ऑपरेट करता हूं. कई पुलिसवाले मेरे पास आते हैं, मैं उनके घर तक फल पहुंचाता हूं.

जिस समय सड़क पर यह हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा था वहां गुजरने वाले किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन से इसका वीडियो बना लिया. बाइक सवार के सड़क पर कपड़े उतार कर हंगामा करने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.


वहीं यातायात पुलिस की प्रभारी इंस्पेक्टर पुष्पा कासोटिया ने कहा कि हंगामा करने वाले मेवाराम कुमावत की पत्नी ने अपने पति की गलती मानी है. हमने उन्हें समझा कर शांत किया. हमने कोई मामला दर्ज नहीं करते हुए सिर्फ हेलमेट नहीं पहनने की जुर्माने राशि वसूल कर दंपति को छोड़ दिया.

Tags: Bhilwara news, Rajasthan news, Traffic Department

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर