Home /News /rajasthan /

राजस्थान: नदी में गिरी स्कूल बस, बाल-बाल बचे 50 बच्चे, चार लोग फंसे

राजस्थान: नदी में गिरी स्कूल बस, बाल-बाल बचे 50 बच्चे, चार लोग फंसे

भीलवाड़ा जिले में सोमवार सुबह उफनती नदी में एक स्कूल बस गिर जाने से 50 बच्चों की जिंदगी संकट में पड़ गई.

    राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में सोमवार सुबह उफनती नदी में एक स्कूल बस गिर गई.
    हादसा जिले के बिजौलिया में हुआ. नदी को पार करते समय तेज बहाव में बस पुलिया से गिर गई. हादसे में वक्त बस में 50 स्कूली बच्चे सवार थे. हालांकि अच्छी खबर ये है कि सभी बच्चों समय रहते ग्रामीणों ने बचा लिया. बाल-बाल बचे बच्चों का मौत के मुंह से लौटने के बाद से बुरा हाल है. घबराए बच्चों को परिजन मौके से सीधे अपने-अपने घर ले गए हैं. जानकारी के अनुसार कुछ बच्चों के मामूली चोटें भी आई हैं जिनका प्राथमिक उपचार किया गया है.

    ये भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़ में मूसलाधार बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात, कपासन हाईवे बंद


    जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह स्कूल बस नदी से गुजर रही थी. ड्राइवर ने तेज बहाव के बीच बस नदी पार करने का कदम उठाया और ये हादसा हो गया. बिजौलिया पुलिया की इस घटना में नदी में गिरी बस आचार्य विद्या सागर स्कूल की है.

    बारिश का दौर जारी, मांडलगढ़ में चार लोग फंसे:
    मांडलगढ़ में मेनाली नदी उफान पर है जिसके उफान में चार लोग फंसे हैं. त्रिवेणी संगम के पुल पर तीन फिट पानी आ गया है. डामटी बांध पर छह फीट तक की चादर चल रही है. बरूंदी, सिंगोली समेत एक दर्जन गांव टापू बने हुए हैं. भीलवाड़ा- बेगूं, शाहपुरा-बेगूं, भीलवाड़ा-मांडलगढ़ मार्ग अवरुद्ध हो गए हैं.
    लाखोला में रिकॉर्ड पानी की आवक:
    गंगापुर के रायथलियास बांध में 10 फीट की भराव क्षमता के मुकाबले अभी तक 8.20 फीट पानी की आवक हो गई है. लाखोला तालाब में 6 फीट पानी की रिकार्ड आवक हुई तो कांगणी गाँव का तालाब लबालब हो जाने पर नहर खोल दी गई जिसका सारा पानी सहाड़ा तालाब में आ रहा है..
    शाहपुरा में बाजारों में पानी भरा:
    तेज बारिश से कस्बे के बाजारों में पानी भर जाने से परेशानी बनी हुई है. जगह-जगह जलभराव की स्थिति हो गई है. वहीं उम्मेदसागर में 5.7 फीट पानी की आवक हुई है.

     

    Tags: Bhilwara news, Rajasthan news

    अगली ख़बर