Home /News /rajasthan /

विधायक के स‍मर्थन में पेट्रोल लेकर टावर पर चढ़े एनएसयूआई के सात छात्र

विधायक के स‍मर्थन में पेट्रोल लेकर टावर पर चढ़े एनएसयूआई के सात छात्र

भीलवाड़ा में विधायक धीरज गुर्जर के स‍मर्थन में एनएसयूआई के सात छात्र मोबाइल टावर पर चढ़ गए हैं. जिला प्रशासन इन्हें उतारने के लिए नेताओं से बातचीत कर रहा है.

    भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर के विधायक धीरज गुर्जर के कलेक्‍ट्रेट पर चल रहे सत्‍याग्रह के स‍मर्थन में एनएसयूआई से जुड़े अब सात छात्र मोबाइल टावर पर चढ़ गए हैं. छात्र अपने साथ पेट्रोल से भरी बोतलें भी ले गए हैं. ये सभी छात्र विधायक गुर्जर की मांगों पर सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने का विरोध कर रहे हैं. भीमगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर छात्रों से बातचीत कर रही है. बुधवार से चार छात्र टावर पर हैं.

    भीलवाड़ा में कृषि मंडी चौराहे पर स्थित मोबाइल टॉवर पर विधायक गुर्जर के सत्‍याग्रह के समर्थन में छह युवक चढ़ गए. वहीं सातवां युवक पुलिस की मौजूदगी में टावर पर चढ़ गया और पुलिस मूक दर्शक बनी रही.

    एनएसयूआई जिलाध्‍यक्ष रितेश गुर्जर ने कहा कि विधायक गुर्जर पिछले 8 दिनों से अपनी 15 सूत्री मांगों को लेकर सत्‍याग्रह कर रहे हैं. इसके समर्थन में आज हमारे 7 कार्यकर्ता जिला महासचिव रामलाल गुर्जर, छात्र नेता यशवंत पारीक, गजेन्‍द्र सिंह राजपूत, प्रकाश चन्‍द्र जाट, शीवजी शर्मा और देवी लाल गुर्जर टॉवर पर चढ़े हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग अपने साथ पेट्रोल से भरी बोतलें भी ले गए हैं. यदि हमारी मांगों पर ध्‍यान नहींं दिया जाता है तो ये छात्र नीचे कूदने में भी संकोच नहींं करेंगे. पुलिस प्रशासन छात्र नेताओं से बातचीत कर समझाने का प्रयास कर रही है.

    (रिपोर्ट- प्रमोद तिवारी)

    Tags: Bhilwara news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर