दंपति सोते रहे और चोरों ने कर दिया घर साफ

Moolchand Peswani | ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 12:10 PM IST
दंपति सोते रहे और चोरों ने कर दिया घर साफ
शाहपुरा में बीती रात चोरी की वारदात के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी.
Moolchand Peswani | ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 12:10 PM IST
भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में बीती रात चोरी का मामला सामने आया है. एक मकान में वारदात को अंजाम देने में सफल होने के बाद चोरों ने इलाके के दो और मकानों में चोरी करने का प्रयास किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी.

पुलिस ने बताया कि शाहपुरा स्थित गांधीपुरी कॉलोनी के एक मकान को चोरों ने बीती रात निशाना बनाया. वारदात के दौरान मकान मालिक धर्मप्रकाश सोनी अपनी पत्नी के साथ घर में सो रहे थे. रात का फायदा उठाकर चोरों ने मकान के पिछले हिस्से में लगी खिड़की की ग्रिल को काटकर वायरगेज को तोड़ा और घर में घुस गए.

चोरों ने अलमारी में रखा कैमरा, कपड़े और बर्तन चुरा लिए. जाते समय चोरों ने घर के सभी कमरों को बाहर से बंद कर दिया. आज सुबह जब धर्मप्रकाश सोनी की आंख खुली तो चोरी की वारदात सामने आई. जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई.

इसके अलावा चोरों ने पास के ही पुखराज शर्मा व शंकरलाल तोषनीवाल के यहां भी चोरों ने चोरी करने का प्रयास किया. लेकिन इन घरों में चहल-पहल होने के कारण चोरों की दाल नहीं गल सकी. शाहपुरा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला पंजीबद्व कर कार्रवाई शुरू की है.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर