Home /News /rajasthan /

पेट दर्द पर छुट्टी मांगने पहुंची छात्रा से टीचर ने की अश्लील हरकत, फेल करने की दी धमकी, हंगामा

पेट दर्द पर छुट्टी मांगने पहुंची छात्रा से टीचर ने की अश्लील हरकत, फेल करने की दी धमकी, हंगामा

Rajasthan Kareda Crime News: टीचर की हरकत से नाराज लोगों ने स्कूल में हंगामा किया.

Rajasthan Kareda Crime News: टीचर की हरकत से नाराज लोगों ने स्कूल में हंगामा किया.

Bhilwara Crime News: राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा में एक सरकारी स्कूल के टीचर पर गंभीर आरोप लगे हैं. टीचर पर आरोप है कि उसने अपनी एक छात्रा के साथ स्कूल परिसर में ही छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है. छुट्टी मांगने की छात्रा से हिंदी के टीचर ने अश्लील हरकतें कीं. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों और गांव वालों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया.

अधिक पढ़ें ...

भीलवाड़ा. राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा (Bhilwara) जिले में एक बार फिर गुरु और छात्रा के रिश्ते को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. जिले में सरकारी स्कूलों में छत्राओं के साथ छेड़खानी की घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है. बावजूद उसके इन मामलों पर सरकार कोई ठोस कदम उठाती नजर नहीं आ रही है. नतीजतन कई छत्राओं ने ऐसी हरकतों से परेशान होकर या तो पढ़ाई छोड़ दी या अन्य स्कूलों में प्रवेश ले लिया है. ताजा मामला भीलवाड़ा के करेड़ा पुलिस थाना अंतर्गत शिवपुर गांव के राजकीय विद्यालय से जुड़ा है. यहां की एक छात्रा ने टीचर पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

नाबालिग छात्रा ने बताया कि उसके साथ उसी स्कूल के शिक्षक ने छेड़छाड़ की है. शिक्षक ने बालिका को धमकी भी दी कि यदि वह किसी को घटना के बारे में बताया तो उसे परीक्षा में फेल कर दिया जाएगा. डरी सहमी छात्रा ने परिजनों को आप बीती बताई. इसके बाद स्कूल परिसर में जोरदार हंगामा हुआ. गुस्साई भीड़ ने स्कूल में ताला जड़ दिया और आरोपी शिक्षक पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस से मामले की शिकायत की गई, जिसके बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

हिंदी के टीचर पर लगा आरोप
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करेड़ा क्षेत्र के शिवपुर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाली एक छात्रा को पेट दर्द की शिकायत हुई. छात्रा अपनी एक सहेली के साथ हिंदी के अध्यापक नारायण के पास छूटी मांगने पहुची. आरोप है कि शिक्षक ने साथ गई छात्रा को बाहर भेज दिया और पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें करने लग गया. शिक्षक में छात्रा को धमकी दी कि यदि वह इसका विरोध करेगी या किसी को बताएगी तो उसे परीक्षा में फेल कर दिया जाएगा. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी शिक्षक को एपीओ कर दिया गया है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

Tags: Bhilwara news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर