• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan: दो कांस्टेबल की हत्या के मामले में फरार कुख्यात राजू फौजी का गुर्गा जालौर से गिरफ्तार

Rajasthan: दो कांस्टेबल की हत्या के मामले में फरार कुख्यात राजू फौजी का गुर्गा जालौर से गिरफ्तार

फरार चल रहा बदमाश जालौर से गिरफ्तार

फरार चल रहा बदमाश जालौर से गिरफ्तार

भीलवाड़ा पुलिस को यह दोहरी सफलता हासिल हुई है. 2 दिन पहले ही कांस्टेबल हत्या के मामले में एक आरोपी रमेश भानिया ने चित्तौड़गढ़ एनडीपीएस कोर्ट में सरेंडर किया था. इसके बाद पुलिस के हत्थे पाबूराम भी चढ़ गया. पाबुराम कुख्यात बदमाश राजू फौजी का राइट हैंड है.

  • Share this:

भीलवाड़ा. भीलवाड़ा में दो कांस्टेबल (Police constable) की हत्या के मामले में फरार चल रहे राजू फौजी के राइट हैंड पाबुराम गोरसिया को भीलवाड़ा पुलिस (Bhilwara police) ने दबोच लिया है. शनिवार सुबह 3 बजे भीलवाड़ा पुलिस ने जालौर व बाड़मेर पुलिस (Barmer police) की मदद से जालौर के करेड़ा थाना क्षेत्र के भाटीप गांव में इस ऑपरेशन को अंजाम दिया. राजू फौजी गिरोह का एक सदस्य पहले ही कोर्ट में समर्पण कर चुका है.

पुलिस ने पाबुराम को चारों तरफ से घेरने के बाद उसे हिरासत में लेने की कोशिश की. लेकिन इस दरमियान पाबुराम ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. जिसमें बाबूराम घायल हो गया. इसके बाद पुलिस पाबुराम गोरसिाया को गिरफ्तार कर लिया.

बाड़मेर-जालौर पुलिस की मदद से पकड़ा
कुख्यात अपराधी राजू फौजी का राइट हैंड पाबुराम गोरसिया भीलवाड़ा में दो कांस्टेबल की हत्या के मामले में वांछित था. उसके एक साथी ने पुलिस की पकड़ में आने के डर से कोर्ट में समर्पण कर दिया था. लेकिन वह फरार चल रहा था. शनिवार सुबह 3 बजे भीलवाड़ा पुलिस ने जालौर व बाड़मेर पुलिस की मदद से जालौर के करेड़ा थाना क्षेत्र के भाटीप गांव में इस ऑपरेशन को अंजाम दिया. पुलिस मुठभेड़ में पाबुराम घायल हो गया. पुलिस पाबुराम को जालौर अस्पताल लेकर गई. जहां कड़ी सुरक्षा के बीच उसका उपचार किया जा रहा है.

बदमाश में ननिहाल से घेरकर गिरफ्तार किया
पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि भीलवाड़ा पुलिस की ओर से पिछले लंबे समय से जालौर के अलग-अलग क्षेत्रों में नजर रखी हुई थी. जहां पाबूराम छिप सकता था. भाटीप गांव पाबुराम का ननिहाल है. इस पर भी पुलिस की नजर थी. शुक्रवार को पाबूराम के अपने ननिहाल आने की सूचना थी. जिसके बाद पुलिस ने शनिवार तड़के उसे चारों तरफ से घेरकर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि पाबूराम को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उसे भीलवाड़ा लाया जाएगा. (श्याम बिश्नोई के इनपुट के साथ)

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज