युवक करता था छेड़खानी, विधवा औरत ने उतारा मौत के घाट

ग्रामीणों के अनुसार मृत युवक विधवा औरत के साथ आए दिन छेड़खानी करता था.

News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 1:00 PM IST
युवक करता था छेड़खानी, विधवा औरत ने उतारा मौत के घाट
युवक की हत्या ( प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 1:00 PM IST
राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां छेड़छाड़ से परेशान एक विधवा औरत ने युवक की हत्या कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को शव सौंप दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

 मृत युवक विधवा औरत के साथ आए दिन करता था छेड़खानी


जानकरी के मुताबिक, मामला जिले के एक गांव का है. ग्रामीणों के अनुसार मृत युवक विधवा औरत के साथ आए दिन छेड़खानी करता था. इससे परेशान महिला ने युवक को मौत के घाट उतार दिया. माण्‍डल थाना पुलिस ने युवक के शव का पोस्‍टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल, पुलिस महिला की तलाश में जुटी हुई है.

युवक का शव तालाब की पाल पर पड़ा हुआ था

माण्‍डल थाना प्रभारी गजेन्‍द्र सिंह नरूका ने कहा कि लुहारियाकलां चौकी पर गुरूवार देर शाम को सूचना मिली की एक युवक का शव तालाब की पाल पर पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंचकर जांच की तो उसकी पहचान दाता ग्राम निवासी सत्‍यनारायण दारोगा के रूप में हुई. दारोगा के भाई राजू दारोगा ने थाने में एक नामजद महिला के नाम हत्‍या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

बता दें कि तीन जुलाई को झुंझुनूं जिले के खेतड़ी इलाके में घर में सो रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आरोपी मौके से फरार हो गए था. हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. हत्या के शिकार हुए युवक के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज बताए जा रहे थे.

रिपोर्ट- प्रमोद तिवारी
Loading...

ये भी पढ़ें- 

आगरा हादसे के बाद सख्‍त हुई योगी सरकार, उठाया ये कदम

49 लाख जब्त होने पर IAS अभय की पत्नी ने मीडिया से किया स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...