Home /News /rajasthan /

VIDEO: जब पकड़ में आए चोर, तो हर किसी ने बेरहमी से किए हाथ साफ

VIDEO: जब पकड़ में आए चोर, तो हर किसी ने बेरहमी से किए हाथ साफ

भीलवाड़ा में आए दिन बढ़ रही चोरियों के कारण अब जनता में भी आक्रोश बढ़ने लग गया है. इसके कारण पुलिस लाइन के पीछे मंगलवार रात को दो चोरों को लोगों ने पकड़ लिया

    भीलवाड़ा में आए दिन बढ़ रही चोरियों के कारण अब जनता में भी आक्रोश बढ़ने लग गया है. इसके कारण पुलिस लाइन के पीछे मंगलवार रात को दो चोरों को लोगों ने पकड़ लिया.

    लोगों में जमा आक्रोश उन पर फूट पड़ा और लाठियों व लात-घूसों से दोनों की जमकर पिटाई कर डाली. यही नहीं दोनों को विद्युत पोल से बांधकर घंटे भर तक बंधक बनाया रखा. वहीं प्रताप नगर थाना पुलिस सूचना देने के बाद भी काफी देर से पहुंची, तब तक जो भी वहां आया चोरों पर हाथ साफ करता रहा.

    बताया जा रहा है कि पुलिस लाइन के पीछे विवेकानन्‍द नगर में रात को 4 चोरों ने एक ऑटो चुराया और उसे कुछ दूर ले जाने के बाद पार्ट्स निकालने लगे. इस पर पार्ट्स निकालने की खट-खट सुनकर पास ही चल रहे रात जागरण के लोग वहां पहुंचे.

    पार्ट्स खोलते इन चोरों से लोगों ने पूछताछ शुरू की तो दो चोरों वहां से भाग निकले. इस पर लोगों ने बाकि बचे दो चोरों को पकड़ लिया.

    क्षेत्र में पिछले कई दिनों लगातार चोरियां हो रही हैं. इसके कारण लोगों को आक्रोश चोरों पर फूट पड़ा और उन्‍होंने दोनों की जमकर पिटाई कर डाली. बाद में चोरों को प्रतापनगर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर