अपना शहर चुनें

States

Bhilwara: शादी समारोह से लौट रहे लोगों की वैन ट्रेलर से टकरायी, 4 की मौत

हादसा जहाजपुर-शाहपुरा मार्ग पर बनास चौराहे के समीप हुआ.
हादसा जहाजपुर-शाहपुरा मार्ग पर बनास चौराहे के समीप हुआ.

Tragic road accident: भीलवाड़ा में रविवार आधी रात को हुये दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत (Death) हो गई और 11 लोग घायल हो गये. हादसा वैन और ट्रेलर में हुई जबर्दस्त भिड़ंत के कारण हुआ.

  • Share this:
भीलवाड़ा. एक सप्ताह के भीतर ही राजस्थान में दूसरा बड़ा सड़क हादसा (Big road accident) सामने आया है. भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर इलाके में रविवार आधी रात को हुये दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत (Death) हो गई और 11 लोग घायल हो गये. हादसे के शिकार लोग विवाह समारोह (Marriage ceremony) में शामिल होकर वापस अपने घर लौट रहे थे. हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया. घायलों को उपचार के लिए जहाजपुर से भीलवाड़ा रेफर किया गया है. दुर्घटना के कारण 1 घंटे तक भीलवाड़ा देवली हाईवे जाम रहा.

पुलिस के अनुसार, हादसा जहाजपुर-शाहपुरा मार्ग पर बनास चौराहे के समीप हुआ. हादसे के शिकार हुये खटीक समाज के लोग अजमेर जिले के सावर में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होकर वैन से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान बनास चौराहे के पास उनकी वैन की सामने से आ रहे ट्रेलर से जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मृतकों में कमलेश पत्नी राजू खटीक निवासी शक्करगढ़, अंकुश पुत्र कमलेश खटीक शक्करगढ़, रामलाल खटीक पीपलुन्द और राजू टांक निवासी झिकरी शामिल हैं.

Rajasthan: आमजन अब सीधे CM को बताएं अपनी शिकायत, बस CMO में करें एक ई-मेल

दीगोद हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी


हादसे के कारण इस मार्ग पर जबर्दस्त जाम लग गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों तथा घायलों में स्थानीय जहाजपुर अस्पताल पहुंचाया. वहां से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें भीलवाड़ा रेफर कर दिया. हादसे की सूचना मिलते ही विवाह समारोह में खुशियों की जगह मातम छा गया. पुलिस ने मृतकों के शवों का आज पोस्टमार्टम करवायेगी. पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर वहां लगा जाम खुलवाया. उल्लेखनीय है कि तीन-चार दिन पहले कोटा जिले के दीगोद थाना इलाके में हुये भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी और करीब एक दर्जन लोग घायल हो गये थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज