लाइव टीवी

NH 79 पर वाहनों की चेकिंग कर रहे परिवहन विभाग के गार्ड को ट्रक ने रौंदा, मौत

Pramod Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: November 19, 2019, 12:54 PM IST
NH 79 पर वाहनों की चेकिंग कर रहे परिवहन विभाग के गार्ड को ट्रक ने रौंदा, मौत
अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

परिवहन विभाग (Transport Department) के गार्ड की NH 79 पर वाहनों की चेकिंग के दौरान सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई.

  • Share this:
भीलवाड़ा. राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा (Bhilwara) जिले में परिवहन विभाग (Transport Department) के गार्ड की ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गई. दरअसल, गार्ड NH 79 पर आने-जाने वाले सभी वाहनों की चेकिंग कर रहा था. तभी उस दौरान तेज रफ्तार एक ट्रक उसे रौंदते हुए पार हो गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची हमीरगढ़ थाना पुलिस ने शव का पोस्‍टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

पूरा मामला

जिला परिवहन विभाग (District Transport Department) के अधिकारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि मंगलवार सुबह NH 79 भीलवाड़ा बाईपास पर विभाग द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान गार्ड रूपा काठात टॉयलेट से वापस आते समय सर्विस रोड पर एक ट्रक की चपेट में आ गया. गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए महात्‍मा गांधी चिकित्‍सालय में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वाहनों से लाइट हटाई जाने के कारण हो रहे हादसे

मृतक पूर्व सैनिक है और राज्‍य सरकार की रेस्‍को कम्‍पनी द्वारा भीलवाड़ा परिवहन विभाग में गार्ड के तौर तैनात किया गया था. एक सवाल के जवाब में राठौड़ ने कहा कि राज्‍य सरकार के आदेशों की पालना करनी पड़ती है. उन्होंने कहा कि जब से वाहनों से लाइट हटायी गई है, तब से यह हादसे और ज्यादा बढ़ गए हैं. वहीं हमीरगढ़ थाने के एएसआई भोपाल सिंह ने कहा कि शव का पोस्‍टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:- पूर्व PM इंदिरा गांधी की जयंती आज, जयपुर में किया गया 'वूमेन रन' का आयोजन

ये भी पढ़ें:- कोटा: सरकारी नौकरी के नाम पर बाप-बेटे ने ठगे 25 लाख रुपए, पिता गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भीलवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 12:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर