लाइव टीवी

बच्चा चोरी की आशंका में भीड़ ने 2 युवकों को बेरहमी से पीटा, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

Pramod Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 1:11 PM IST
बच्चा चोरी की आशंका में भीड़ ने 2 युवकों को बेरहमी से पीटा, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती
बिजली के पोल से बांधकर युवकों की पिटाई

भीलवाड़ा (Bhilwara) जिले में आसींद थाना क्षेत्र के धोली गांव में एक बार फिर बच्चा चोर गिरोह की आशंका के चलते 2 युवकों को भीड़तंत्र (mobocracy) का शिकार होना पड़ा.

  • Share this:
राजस्थान. राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा (Bhilwara) जिले में आसींद थाना क्षेत्र के धोली गांव में एक बार फिर बच्चा चोर गिरोह की आशंका के चलते 2 युवकों को भीड़तंत्र (mobocracy) का शिकार होना पड़ा.

बिजली के पोल से बांधकर युवकों की पिटाई

शराब के नशे में भील जाति (Bhil caste) के 2 युवकों को गांव वालों ने बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया, इसके बाद बिजली के खंभे (Electric Pole) से बांधकर उनकी जमकर पिटाई कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही आसींद पुलिस (Asind Police) तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को थाने ले आई. इस दौरान वहां सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे.

प्राथमिक इलाज के लिए ले गई पुलिस

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर 27 वर्षीय एक युवक को ग्रामीणों ने बिजली के खंभे से बांधकर रखा था, जबकी दूसरे युवक को भीड़ ने बुरी तरह से दबोच हुआ था. बहरहाल, पुलिस ने दोनों युवकों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर इलाज के लिए गंभीर हालत में सीएचसी आसींद में भर्ती कराया, जहां उनका प्राथमिक इलाज किया गया.

पूछताछ में युवकों ने बताई पूरी बात

पुलिस ने दोनों युवकों से पूछताछ की तो पता चला कि वे आसींद थाना क्षेत्र के बठेड़ा गांव के रहने वाले हैं. कालियास गांव में वे अपने रिश्तेदार से मिलने गए थे. लौटते समय उन्होंने शराब का सेवन किया और वहां धोली गांव के पास जैसे ही वे पहुंचे तो उनकी बाइक खराब हो गई. इसके बाद उन्होंने वहां से अपने परिवार वालों को फोन किया, लेकिन इतने में गांव वाले वहां पहुंच गए और उन्हें बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया.
Loading...

बच्चा चोरी का आरोप लगाकर गांव वालों ने बिना कुछ जाने दोनों युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर रात भर पीटा, फिर मरा समझकर छोड़ गए

ये भी पढ़ें:- उदयपुर जिले में दो बाइक की जोरदार भिडंत, तीन की मौत व तीन घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भीलवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...