Home /News /rajasthan /

OMG: 17 ट्रक और टैंकरों से एक रात में 3000 लीटर डीजल की चोरी, लग्जरी गाड़ी से आए थे चोर

OMG: 17 ट्रक और टैंकरों से एक रात में 3000 लीटर डीजल की चोरी, लग्जरी गाड़ी से आए थे चोर

एक पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में इस गिरोह की पूरी वारदात कैद हो गई है.

एक पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में इस गिरोह की पूरी वारदात कैद हो गई है.

Bhilwara Diesel Theft News: भीलवाड़ा में चोरों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए एक ही रात में 17 ट्रक और टैंकर्स से 3000 लीटर से ज्यादा डीजल चुरा लिया. इसके लिए चोर बाकायदा लग्जरी गाड़ी लेकर आए थे. इतनी बड़ी चोरी करने में चोरों को काफी समय लगा होगा. लेकिन चोरों ने इसकी किसी को भनक तक नहीं लगने दी, जिसको लेकर पुलिस-प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट – मनीष दाधीच

भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में डीजल चोरी (Diesel theft) का अनोखा मामला सामने आया है. चोर एक लग्जरी गाड़ी में आए और एक ही रात में 17 ट्रकों और टेंकरों से 3 हजार लीटर डीजल चोरी कर फरार गए. यह वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चोरी की इस अनोखी वारदात से पुलिस भी हैरान है. वह सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है. लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस के अनुसार इस वारदात को भीलवाड़ा जिले के मांडल थाना इलाके में अंजाम दिया गया है. मांडल थाना इलाके में सड़कों पर खड़े वाहनों से तेल चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय है. इस गिरोह की ओर से इलाके में रात के समय में दो पेट्रोल पंपों पर खड़े दूध के टैंकरों और ट्रकों से डीजल की चोरी की गई. चोरों ने कुल 17 टैंकरों और ट्रकों के डीजल टैंकों से 3000 लीटर से ज्यादा डीजल पार कर लिया.

पुलिस को नहीं मिला है सुराग

सबसे बड़ी बात यह है कि ये चोर लग्जरी गाड़ी लेकर तेल चोरी करने आए थे. एक पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में इस गिरोह की पूरी वारदात नजर आ रही है. मामला सामने आने के बाद मांडल पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर संदिग्ध लोगों की तलाश शुरू कर दी है.

लग्जरी गाड़ी से आए थे चोर

मांडल थानाप्रभारी मुकेश वर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र में आने वाले दो पेट्रोल पंप पर 17 ट्रकों और टैंकरों से डीजल चोरी करने का मामला सामने आया है. इसमें अरजिया के पेट्रोल पंप पर खड़े दूध के 3 टैंकरों से मंगलवार रात को कुछ चोर एक लग्जरी गाड़ी लाकर टैंकर्स के फ्यूल टैंकों से जरीकेन में भरकर लाखों रुपयों का डीजल निकालकर चोरी कर लिया. पुलिस ने पेट्रोल पंप मालिक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में दिख रही लग्जरी गाड़ी व संदिग्ध का पता लगाना शुरू कर दिया है.

Tags: Bhilwara news, Crime story, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर