• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Viral Video: मामूली बात पर दिव्यांग के ऊपर टूट पड़े युवक, देखें बर्बरता की हदें पार करने वाला वीडियो

Viral Video: मामूली बात पर दिव्यांग के ऊपर टूट पड़े युवक, देखें बर्बरता की हदें पार करने वाला वीडियो

दिव्यांग मदनलाल की लात—घूंसों से पिटाई

दिव्यांग मदनलाल की लात—घूंसों से पिटाई

Bhilwara Crime News : भीलवाड़ा में एक दिव्यांग ने होटल में खाना खा रहे कुछ युवकों को उनकी गलती पर टोक दिया. इस पर युवकों हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए दिव्यांग को घेरकर उसकी जबर्दस्त पिटाई कर डाली. इस घटना का Video वायरल हो रहा है.

  • Share this:

    मनीष दाधीच

    भीलवाड़ा. भीलवाड़ा जिले (Bhilwara district) के करेड़ा थाना क्षेत्र के होटल में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने होटल में कार्य कर रहे एक दिव्यांग (Handicape)  के साथ बर्बरता से मारपीट की है. इंसानियत की हदें पार कर दिव्यांग पर लात-घूसों और होटल (Hotel) में पड़ी कुर्सियों से हमला किया गया. मारपीट करने वाले युवकों के सामने दिव्यांग ने खूब हाथ पैर भी जोड़े लेकिन उन्हें दिव्यांग पर जरा भी रहम नहीं आया. इस घटना के बाद दिव्यांग ने करेड़ा थाने में उसके साथ मारपीट करने वाले युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

    पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही है. इधर, दिव्यांग के साथ हुई पूरी मारपीट का वीडियो होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. करेड़ा थाना प्रभारी सुरेंद्र गोदारा ने बताया कि जालमपुरा निवासी मदनलाल सालवी ने गुरुवार को थाने में इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

    युवकों ने पानी का जग गिराया तब टोका
    रिपोर्ट में दिव्यांग ने बताया कि 28 जुलाई की शाम को वह करेड़ा स्थित होटल श्रीमंगलम में पेंटिंग का कार्य कर रहा था. इस दौरान होटल में खाना खा रहे हुकमाराम गुर्जर, भेरूलाल गुर्जर के साथ 3-4 युवक और बैठे थे. इन युवकों द्वारा पानी का जग टेबल से नीचे गिराया गया. इस पर मदनलाल ने उन्हें टोक दिया.

    युवकों को टोका तो की लात-घूसों से की पिटाई
    पुलिस के अनुसार मदनलाल का टोकना उन युवकों को सहन नहीं हुआ और उन्होंने मदनलाल की लात और घूंसों से पिटाई करनी शुरू कर दी. मदनलाल हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन युवकों ने उसे पीटकर ही छोड़ा. पुलिस ने बताया कि इस घटनाक्रम का होटल से सीसीटीवी फुटेज भी प्राप्त हुआ है. इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है. इस वारदात के बाद पीड़ित दिव्यांग बुरी तरह से सहमा हुआ है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज