लाइव टीवी

COVID-19 के खिलाफ जंग लड़ रहे भीलवाड़ा के डॉक्टरों का VIDEO हुआ VIRAL
Bhilwara News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: March 27, 2020, 9:34 AM IST
COVID-19 के खिलाफ जंग लड़ रहे भीलवाड़ा के डॉक्टरों का VIDEO हुआ VIRAL
भीलवाड़ा के डॉक्टरों के गाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है

राजस्थान के भीलवाड़ा के सरकारी हॉस्पिटल के स्वास्थ्यकर्मियों के कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने की उनकी दिली इच्छा इस गीत के माध्यम से लोगों तक पहुंच रही है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत लोग शेयर कर रहे हैं.

  • Share this:
भीलवाड़ा. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से लड़ने को पूरी दुनिया में स्वास्थ्यकर्मी जी-जान से लगे हुए हैं. भारत में भी डॉक्टर (Doctors), नर्स (Nurses)  व अन्य स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात देखे बगैर ही इस महामारी से जूझ रहे हैं. मानों खुद से एक वायरल हो रहे वीडियो में गा-गाकर बता रहे हैं कि वे हिंदुस्तानी हैं और वे नया इतिहास लिखेंगे. स्वास्थ्यकर्मियों ने खुद से इस महामारी (Pndemic) को खत्म करने के लिए प्रतिज्ञा कर लिया हो.

यही वजह है कि राजस्थान के भीलवाड़ा के सरकारी हॉस्पिटल के स्वास्थ्यकर्मियों के कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने की उनकी दिली इच्छा इस गीत के माध्यम से लोगों तक पहुंच रही है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत लोग शेयर कर रहे हैं.

अबतक प्रदेश में 43 मामले पॉजिटिव

गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक 2325 सेम्पल जांच के लिए सामने आए हैं. इनमें से 43 मामले पॉजिटिव हैं, जबकि 2192 सेम्पल की रिपोर्ट नेगेटिव है. अभी 90 सेम्पल अंडर प्रोसेस हैं. राजधानी जयपुर में रामगंज इलाके में पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद उसके घर के आसपास करीब 1 किलोमीटर के दायरे में कर्फ्यू लगा दिया गया है. इस पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए लोगों को स्वास्थ्य विभाग सघनता से ट्रेस कर रहा है



 



ये भी पढ़ें: सोनिया गांधी ने फैक्ट्री मालिकों से की अपील, सवैतनिक अवकाश दें, ना जाए नौकरी

COVID-19: राजस्थान-गुजरात बॉर्डर पर लगी भीड़, एक ही रात में पहुंचे 10 हजार लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भीलवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2020, 9:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर