• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Viral Video: भीलवाड़ा में पुलिसकर्मी ने महिला से छेड़छाड़ की तो चप्पल से पीटते हुये ले गई थाने

Viral Video: भीलवाड़ा में पुलिसकर्मी ने महिला से छेड़छाड़ की तो चप्पल से पीटते हुये ले गई थाने

आरोपी हेड कांस्टेबल राजूलाल भीलवाड़ा पुलिस लाइन में तैनात है.

आरोपी हेड कांस्टेबल राजूलाल भीलवाड़ा पुलिस लाइन में तैनात है.

Bhilwara Crime News: राजस्थान पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को चलती बस में महिला से छेड़छाड़ (Molested) करना भारी पड़ गया. महिला बस में ही पुलिसकर्मी की कॉलर पकड़कर चप्पलों से उसकी धुनाई कर डाली. बाद में पिटते हुये उसे थाने ले गई.

  • Share this:

    मनीष दाधीच

    भीलवाड़ा. राजस्थान पुलिस के एक पुलिसकर्मी (Policeman) को महिला से चलती बस में छेड़छाड़ (Molested) करना महंगा पड़ गया. इससे गुस्साई महिला ने वहीं पर पुलिसकर्मी की चप्पल से धुनाई करनी शुरू कर दी. वह चप्पल से मारते हुये पुलिसकर्मी को थाने ले गई. वहां महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर उसे जेल में बंद कर दिया. रोडवेज में हुई इस घटना का किसी अन्य यात्री ने वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स पुलिस की भूमिका को लेकर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. इससे राजस्थान में एक बार फिर से पुलिस पर एक बदनुमा धब्बा लग गया है.

    जानकारी के अनुसार छेड़छाड़ की यह घटना बुधवार की बताई जा रही है. पीड़ित महिला अपनी सहेली के साथ बांसवाड़ा से जयपुर जाने वाली रोडवेज बस में भीलवाड़ा से सवार हुई थी. इस दौरान रास्ते में बनेड़ा से पुलिस की वर्दी पहने हेड कांस्टेबल राजूलाल कंजर भी उसमें सवार हो गया. वह महिला के पास सीट पर जाकर बैठ गया. बनेड़ा से कुछ दूरी पर चलते ही हेड कांस्टेबल ने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. पहले तो महिला सहती रही, लेकिन आरोपी पुलिसकर्मी की हरकतें थमी नहीं और वह बढ़ती रही.

    भीलवाड़ा पुलिस लाइन में तैनात है आरोपी पुलिसकर्मी
    इस पर महिला को गुस्सा आ गया. उसने पुलिसकर्मी राजूलाल की कॉलर पकड़ ली और चप्पल निकालकर पिटाई कर शुरू कर दी. इससे बस में हंगामा हो गया. लेकिन महिला का गुस्सा देखकर कोई पास नहीं आया. महिला ने पुलिसकर्मी की पिटाई जारी रखी. बाद में बस स्टाफ बस को शाहपुरा थाने के सामने रोका. वहां महिला पुलिसकर्मी को लेकर उतरी और उसके खिलाफ रिपोर्ट दी. इस पर पुलिस ने हेड कांस्टेबल के खिलाफ शांति भंग का मामला दर्ज कर लिया. बाद में हेड कांस्टेबल राजूलाल को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी हेड कांस्टेबल राजूलाल भीलवाड़ा पुलिस लाइन में तैनात है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज