लाइव टीवी

आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट देना पड़ा महंगा, बदमाशों ने घर में घुसकर परिवार पर बोला हमला

Pramod Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: November 19, 2019, 7:56 AM IST
आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट देना पड़ा महंगा, बदमाशों ने घर में घुसकर परिवार पर बोला हमला
भीलवाड़ा में युवक के घर के बाहर हथियारों के साथ हमलावरों ने बोला हमला

भीलवाड़ा (Bhilwara) जिले में एक युवक को मारपीट (Beating) के बाद आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट (report in Police station) देना महंगा पड़ गया. आरोपियों ने युवक के घर में घुसकर उसके परिवार और उस पर हमला बोल दिया.

  • Share this:
भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा (Bhilwara) जिले में एक युवक को मारपीट (Beating) के बाद आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट (report in Police station)  देना महंगा पड़ गया. वह रिपोर्ट देकर घर पर लौटा ही था कि घर में घुसे 15-20 युवकों ने तलवारों, लाठियों व सरियों से परिवार के लोगों पर हमला (attack) बोल दिया. बीच बचाव में आया पड़ोसी भी इस हमले में बुरी तरह से घायल (Injured) हो गया. घटना के बाद घायलों को हालत गंभीर होने पर उपचार के लिए एमजीएच में भर्ती करवाया गया. मारपीट के पीछे पुरानी रंजिश होना माना जा रहा है. वहीं सुभाष नगर थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है. वहीं अचानक हमले से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है.

युवक ने भाई के साथ हुई मारपीट को लेकर दर्ज कराया था मामला

घटना शहर के आर के कॉलोनी चारभुजा चौराहे के पास की है. जानकारी के मुताबिक आरके कॉलोनी में रहने वाले मुकेश गुर्जर के पास उसके भाई जीतू गुर्जर का फोन आया और उसने बताया कि शशि गंवारिया ने उसके साथ मारपीट की है. इस पर वह घर पहुंचा और जीतू को लेकर सुभाषनगर थाने पहुंचा और वहां मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

आर के कॉलोनी के चारभुजा चौराहे के पास हमलावरों ने मचाया आतंक
आर के कॉलोनी के चारभुजा चौराहे के पास हमलावरों ने मचाया आतंक


युवक के घर लौटने पर बदमाशों ने परिवार पर किया हमला

रिपोर्ट दर्ज करवा कर मुकेश जैसे ही घर लौटा तो मोंटी भांभी,  मनी, कमलेश,  शशि, अन्नू सहित 15-20 लोग तलवारों, लाठियों व सरियों से लेस थे. मुकेश के घर में घुसते ही उन लोगों ने उस पर हमला बोल दिया, इस बीच मुकेश के  परिवार  के राधेश्याम, पुष्पेन्द्र, जितेन्द्र व बीच बचाव के लिए आए, लेकिन आरोपियों ने उन पर भी हमला बोल दिया. वहीं बीच-बचाव के दौरान प्रकाश नाम का व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में कमलेश राजपुत और नवीन बंजारा को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्‍य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें- सांभर झील: 10 दिन बाद भी पक्षियों की मौत बनी पहेली, मौत का आंकड़ा 16,500 पार
Loading...

यह भी पढ़ें- हनुमानगढ़: 5 अफीम तस्करों को 20-20 साल जेल की कड़ी सजा, 2-2 लाख रुपए का जुर्माना लगाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भीलवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 7:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...