लाइव टीवी
Elec-widget

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, बस-जीप में टक्कर में 7 लोगों की मौत, कई घायल

Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: November 12, 2019, 4:33 PM IST
राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, बस-जीप में टक्कर में 7 लोगों की मौत, कई घायल
एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई.

बीकानेर पुलिस (Bikaner Police) के अनुसार देशनोक (Deshnok) इलाके में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल (PBM Hospital Bikaner) में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
बीकानेर. राजस्थान (Rajasthan) के देशनोक (Deshnok) इलाके में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसे के बाद कोहराम मच गया. यहां एक यात्री बस और बोलेरो जीप में भिड़ंत हो गई. यह टक्कर इतनी भीषण थी कि आधा दर्जन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दर्जनभर लोग घायल हो गए. ताजा जानकारी के अनुसार हादसे में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी हैं. इनमें 4 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं. बीकानेर पुलिस (Bikaner Police) के अनुसार हादसे में मारे गए लोगों के शव मोर्चरी में रखवाए है और उनकी शिनाख्त की प्रक्रिया शुरू कर दी है. उधर, घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल (PBM Hospital Bikaner) में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार कुछ घायलों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है.

देशनोक में भीषण सड़क हादसे की सूचना के बाद जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम पीबीएम अस्पताल पहुंचे हैं. उन्होंने यहां घायलों से की मुलाकात करने के बाद हादसे को दुखद बताया है. जानकारी के अनुसार मृतक रतनगढ़ के पास एक गांव के बताए जा रहे हैं. मृतक जीप चालक की पहचान सुभाष के रूप में हुई है.

मुख्यंत्री अशोक गहलोत ने जताया दुख, घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना

देशनोक सड़क हादसे में 7 की मौत की खबर पर सीएम अशोक गहलोत ने दुख प्रकट किया है. ट्विटर पर उन्होंने गहरा दुख जताया और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की. उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.


Loading...



बाड़मेर में कार और ट्रक के बीच टक्कर, 3 की मौत

उधर, बाड़मेर के पचपदरा में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. यहां एक ट्रक और कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस टक्कर पचपदरा-जोधपुर रोड पर हुई. ट्रक से टक्कर के बाद कार में आग लग गई. आग लगने कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पचपदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के अनुसार पचपदरा थाना क्षेत्र के भांडियावास के पास यह हादसा हुआ. हादसे के कारणाों का पता नहीं चल सका है. प्रारम्भिक जांच में तेज रफ्तार और सुबह कोहरे जैसी स्थिति को कारण माना जा रहा है.
ये भी पढ़ें- 

VIRAL: धौलपुर में युवक की बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा, VIDEO वायरल हुआ
डॉक्टर पति-पत्नी और 'वो' के शक ने अस्पताल की रिसेप्शनिस्ट-बेटे को जिंदा जलाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 8:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...