होम /न्यूज /राजस्थान /गोशाला के लिए इकट्ठा किए गए थे 15 लाख रुपए, ढोंगी बाबा लेकर हुआ फरार

गोशाला के लिए इकट्ठा किए गए थे 15 लाख रुपए, ढोंगी बाबा लेकर हुआ फरार

ढोंगी पुजारी अनंतगिरि.

ढोंगी पुजारी अनंतगिरि.

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के केसरीसिंहपुर थाना क्षेत्र में ढोंगी बाबा द्वारा ठग्गी का एक और मामला सामने आया है. गांव ...अधिक पढ़ें

    राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के केसरीसिंहपुर थाना क्षेत्र में ढोंगी बाबा द्वारा ठग्गी का एक और मामला सामने आया है. गांव फुसेवाला के ग्रामीणों ने मंदिर के पुजारी के खिलाफ गोशाला के चार लाख रुपये सहित 15 से 20 लाख रुपये उड़ा ले जाने का आरोप लगाते हुए स्थानीय पुलिस में धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ करने का मामला दर्ज करवाया है.

    ग्रामीणों ने मंदिर के पुजारी के रूप में अनंत गिरी को बैठाया था. गिरी ने मई माह में नौ दिवसीय श्री मद्भागवत कथा का आयोजन करवाया था, जिसमें गोशाला के नाम से भी धर्म प्रेमियों ने 15 से 20 लाख रुपये की राशि दान में दी.

    पाठ के बाद गत दिनों गिरी मंदिर में ताला लगाकर एकत्रित राशि लेकर फरार हो गया. उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं लग पाया.

    पहले ग्रामीणों को विशवास में लिया

    मंदिर में आने से पहले अनंत गिरी ने बाबा रामदेव व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी तस्वीरें दिखाई. खुद को हिन्दू संगठन का सदस्य बताया. इससे गांव के लोग प्रभावित हो गए और मंदिर में पूजा हेतु रख लिया. उसके रहन-सहन एवं वार्तालाप ने लोगो को प्रभावित किया. इसी का फायदा उठा कर उसने भोले भाले लोगों से भागवत के नाम पर राशि भी एकत्रित कर ली और राशि कब्जे में आते ही फरार हो गया.

     

     

     

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें