लाइव टीवी

घर के बाहर खेल रही बच्ची पर आवारा कुत्ते ने किया हमला, गाल और आंख को काटा
Bikaner News in Hindi

Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: December 23, 2019, 11:01 AM IST
घर के बाहर खेल रही बच्ची पर आवारा कुत्ते ने किया हमला, गाल और आंख को काटा
बच्ची पर हमला करता कुत्ता

लूणकरणसर (Lunkaransar) शहर के इंदिरा मार्केट में एक आवारा कुत्ते (Stray Dog) ने घर के बाहर खेल रही बच्ची को नोच कर घायल कर दिया.

  • Share this:
बीकानेर. राजस्थान (Rajasthan) के बीकानेर (Bikaner) जिले में लूणकरणसर (Lunkaransar) शहर के इंदिरा मार्केट में एक आवारा कुत्ते (Stray Dog) ने घर के बाहर खेल रही बच्ची को नोच कर घायल कर दिया. आनन फानन में परिजन बच्ची को घायल हालत में अस्पताल ले गए, जहां बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.

पूरा मामला 

दरअसल, तीन साल की सौम्या अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी अचनाक सामने से आ रहे एक आवारा कुत्ते ने बच्ची के चेहरे पर झपट्टा मार दिया और उसे लहूलुहान कर दिया. कुत्ते का जबड़ा सोम्या के पकड़ा हुआ था. वहीं इस दौरान बच्ची की चीख पुकार सुनकर पड़ौसी तुरंत भागकर आए तब आवारा कुत्ता बच्ची को छोड़कर मौके से भाग गया. इसकी पूरी तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.



हमले में बच्ची को आंख और गाल पर आई चोट



बता दें कि कुत्ते के हमले में बच्ची की आंख के पास काफी चोट आई है और गाल भी कट गया है. पड़ौसी और परिजन तुरंत बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर गए, जहां उसके चेहरे पर डॉक्टर को कई टांके देने पड़े. प्राथमिक इलाज के बाद बच्ची को बेहतर इलाज के लिए पीबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

कुत्ते के आतंक से दहशत में लोग

फिलहाल आवारा कुत्तों के आतंक से स्थानीय लोग अपने बच्चों को लेकर काफी दहशत में हैं. नगर निगम से बार-बार शिकायत करने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इसी का नतीजा है कि ये आवारा कुत्ते आए दिन किसी न किसी को अपना शिकार बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- पंचायती राज चुनाव को लेकर RLP खोलेगी पत्ते,MP हनुमान बेनीवाल करेंगे बड़ी घोषणा!

ये भी पढ़ें:- सीएम गहलोत का ऐलान- राजस्थान में लागू नहीं होने देंगे CAA और NRC

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 23, 2019, 11:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading