बीकानेर में शर्मनाक वारदात, सहेली के घर गई युवती से सहेली के भाई ने किया रेप
Bikaner News in Hindi

बीकानेर में शर्मनाक वारदात, सहेली के घर गई युवती से सहेली के भाई ने किया रेप
बीकानेर के पूगल क्षेत्र की है घटना।

बीकानेर से एक बेहद शर्मनाक खबर सामने आ रही है. वहां सहेली के घर गई एक युवती से सहेली का भाई ही रेप कर फरार हो गया. वारदात के बाद पीड़िता ने अब पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

  • Share this:
बीकानेर से एक बेहद शर्मनाक खबर सामने आ रही है. वहां सहेली के घर गई एक युवती से सहेली का भाई ही रेप कर फरार हो गया. वारदात के बाद पीड़िता ने अब पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

दो दिन पहले हुई थी वारदात
यह शर्मनाक घटना बीकानेर जिले के पूगल थाना इलाके में दो दिन पहले हुई. वहां एक युवती दो दिन पूर्व 23 जुलाई को अपनी सहेली के घर गई थी. पूगल थाने में दर्ज रिपोर्ट में युवती ने आरोप लगाया है कि वहां सहेली के भाई ने उसे दबोच लिया और उससे रेप किया. वारदात के बाद पीड़िता जैसे-तैसे करके अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. उसके बाद 24 जुलाई को इस संबंध में पूगल थाने में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पूर्व में भी कई वारदातें हो चुकी हैं
उल्लेखनीय है कि बीकानेर जिले में रेप और गैंगरेप की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं. रेप की कई वारदातों के आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. पिछले दिनों बीकानेर के नया शहर और नाल थाना इलाके में दो युवतियों से गैंगरेप की दो अलग-अलग वारदातें सामने आई थी. उससे कुछ समय पहले भी तीन लोग एक विवाहिता से गैंगरेप कर उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर फरार हो गए थे.



कोलायत में नाबालिग का अपहरण कर दो युवकों ने किया गैंगरेप

 दो युवतियों से गैंगरेप, 4 दिनों तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading