लाइव टीवी

68 वर्षीय ससुर ने बहू के साथ की मारपीट, जब VIDEO वायरल हुआ तो...
Bikaner News in Hindi

Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: February 27, 2020, 7:19 PM IST
68 वर्षीय ससुर ने बहू के साथ की मारपीट, जब VIDEO वायरल हुआ तो...
बीकानेर में 68 वर्षीय ससुर ने बहू के साथ मारपीट की.

बीकानेर (bikaner) शहर के गंगाशहर थाना इलाके में एक महिला से मारपीट करते बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

  • Share this:
बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर (bikaner) शहर में गंगाशहर थाना इलाके में एक महिला से मारपीट करते बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बार पुलिस हरकत में आई है. पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, जमीन के विवाद को लेकर 68 वर्षीय बृजलाल बिश्नोई और उनके छोटे बेटे रामगोपाल की पत्नी (daughter-in-law) के बीच कहासूनी होती है और उसके बाद बृजलाल महिला के साथ मारपीट करते हैं. यह पूरा घटनाक्रम किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर साझा करने पर वायरल हो गया. पुलिस तक जब मामला पहुंचा तो बृजलाल को गिरफ्तार कर लिया गया.

मामला गंगाशहर थाना इलाके की चौधरी कॉलोनी काा है. यहां जमीन को लेकर आपसी कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई. ससुर को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने छोटे बेटे की बहू के साथ जमकर मारपीट कर दी. मारपीट में बहू को कई जगह चोटें भी आईं. जिसके बाद मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया और पुलिस ने ससुर को थाने में बंद कर दिया.

दीवार बनी विवाद का कारण
गंगाशहर थाना इलाके की चौधरी कॉलोनी में घर में बनी दीवार विवाद का कारण बनी. दरअसल चौधरी कॉलोनी में रहने वाले 68 वर्षीय ब्रजलाल विश्नोई अपने छोटे बेटे रामगोपाल के साथ रहते हैं. वहीं पास में ही उसका दूसरा बेटा श्रवणलाल अपने परिवार के साथ रहता है. दोनों भाईयो में घर के अन्दर बनी दीवार को लेकर लम्बे समय से विवाद चल रहा है. जिसके कारण उनके बीच काफी तनातनी का माहौल बना हुआ रहता है.






गुस्से में आपा खोया, बहू से मारपीट
25 फरवरी को दीवार और पशु बांधने को लेकर ससुर बृजलाल और उनके बेटे श्रवण लाल की बहू के बीच कहासुनी हो गई. काफी देर तक चली कहासुनी के बाद ससुर बृजलाल ने अपना आपा खो दिया और बहू के साथ जमकर मारपीट कर दी. ससुर ने बहू को बड़े ही बेहरमी के साथ मारपीट की. जिसके कारण बहू को कुछ चोटें भी आई.

कोर्ट से पाबंद, रिहाई
एक दिन थाने में बंद होने के बाद बृजलाल के परिजन और बेटे थाने पहुंचे. थाने में उन्होंने पुलिस को सूचना दी कि आपसी विवाद था और उनका राजीनामा हो गया. और अब किसी भी तरह का विवाद उनके बीच में नहीं है. इसके बाद पुलिस ने कोर्ट से ससुर को पाबंद कराकर छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें-

PHOTOS: फ्रांसीसी जोड़े ने जोधपुर में मारवाड़ी रीति-रिवाज से मंदिर में रचाई शादी

हाेटल में मसाज करवा रही जर्मन महिला पर्यटक से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 6:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading