जयपुर के बाद अब बीकानेर में मेडिकल छात्रा ने की आत्महत्या, फंदे पर झूली

जयपुर में रेजिडेंट डॉक्टर की आत्महत्या का मामला अभी शांत हुआ भी नहीं हुआ कि इससे पहले ही शनिवार को बीकानेर मेडिकल कॉलेज में इंटर्न कर रही मेडिकल की एक छात्रा ने हॉस्टल में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

News18 Rajasthan
Updated: July 21, 2019, 9:30 AM IST
जयपुर के बाद अब बीकानेर में मेडिकल छात्रा ने की आत्महत्या, फंदे पर झूली
मनीषा कुमावत। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 21, 2019, 9:30 AM IST
जयपुर में रेजिडेंट डॉक्टर की आत्महत्या का मामला अभी शांत हुआ भी नहीं हुआ कि इससे पहले ही शनिवार को बीकानेर मेडिकल कॉलेज में इंटर्न कर रही मेडिकल की एक छात्रा ने हॉस्टल में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने के बाद तुरंत छात्रा को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

हनुमानगढ़ के नोहर की रहने वाली थी छात्रा
बीकानेर में मेडिकल कॉलेज में इंटर्न कर रही छात्रा मनीषा कुमावत ने हॉस्टल में शनिवार शाम को करीब चार बजे फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मनीषा ने हॉस्टल के कमरे में लगे पंखे के हुक से फांसी का फंदा लगाया. मनीषा हनुमानगढ़ जिले के नोहर की रहने वाली थी. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. मनीषा कुमावत पढ़ाई में काफी होशियार थी और सभी के साथ मिलजुलकर रहती थी.

आज कराया जाएगा शव का पोस्टमार्टम

हॉस्टल में जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो रेजीडेंट डॉक्टर्स मनीषा को पीबीएम अस्पताल लेकर आए. लेकिन तब तक मनीषा की मौत हो चुकी थी. सूचना के बाद बडी संख्या में रेजीडेंट डॉक्टर पीबीएम अस्पताल में एकत्रित हो गए. पुलिस ने मनीषा के परिजनों को सूचना दे दी है. रविवार को परिजनों के आने के बाद मनीषा के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

तीन दिन पहले जयपुर में की थी रेजिडेंट डॉक्टर ने आत्महत्या
उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले गत बुधवार को ही राजधानी जयपुर में रेजीडेंट डॉक्टर साक्षी गुप्ता ने हॉस्टल में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. साक्षी के आत्महत्या करने के बाद उसके परिजनों ने सीनियर्स पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे.
Loading...

 

डॉक्टर साक्षी आत्महत्या केस, सीनियर्स पर प्रताड़ना का आरोप

बीकानेर: मुंह पर ताले लगाकर मेडिकल छात्रों ने किया प्रदर्शन
First published: July 21, 2019, 9:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...