Home /News /rajasthan /

नाबालिगों पर शराब तस्करी का आरोप लगाने से गुस्साए ग्रामीणों ने शराब ठेके पर लगाया ताला

नाबालिगों पर शराब तस्करी का आरोप लगाने से गुस्साए ग्रामीणों ने शराब ठेके पर लगाया ताला

रायसिंहनगर नगर के ठंड़ी गांव में ग्रामीणों ने शराब ठेके पर ताला लगा दिया.

रायसिंहनगर नगर के ठंड़ी गांव में ग्रामीणों ने शराब ठेके पर ताला लगा दिया.

श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर स्थित ठंडी गांव में दो नाबालिगों पर शराब तस्करी का फर्जी मामला दर्ज करवाने के प्रयास के विवाद ने तूल पकड़ लिया है. इस मामले को लेकर आज ग्रामीणों ने महिलाओं के साथ शराब ठेका बंद कर ताला लगा दिया.

    श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर स्थित ठंडी गांव में दो नाबालिगों पर शराब तस्करी का फर्जी मामला दर्ज करवाने के प्रयास के विवाद ने तूल पकड़ लिया है. इस मामले को लेकर आज ग्रामीणों ने महिलाओं के साथ शराब ठेका बंद कर ताला लगा दिया. ग्रामीणों के शराब ठेके पर ताला लगाने की सूचना पाकर रायसिंहनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

    मामले की जानकारी पाकर विधायक सोनादेवी बावरी भी गांव पहुंच गई. इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक से शराब ठेके को गांव से दूर करने की मांग की. दूसरी ओर मामले में पीड़ित पक्ष ने एक पुलिस कांस्टेबल पर शराब ठेकेदारों से साठगांठ का आरोप भी लगाया. बताया गया कि पीड़ित की पत्नी का कांस्टेबल से बातचीत का आॅडियो भी वायरल हो चुका है.

    ग्रामीणों की बात सुनने के बाद विधायक सोनादेवी ने श्रीगंगानगर के पुलिस अधीक्षक को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. साथ वायरल हुए कांस्टेबल के ऑडियो को भी भेजा. जिसमें वह हिस्सेदारी की बात कह रहा है. बीते दिन देर शाम शराब ठेकेदार गांव के दो युवकों को पकड़ कर आबकारी थाना ले गए और दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने का प्रयास किया.

    इस मामले में ग्रामीणों के विरोध के चलते आबकारी पुलिस ने दोनों ही युवकों को छोड़ दिया. जिसके बाद पीड़ित धर्मपाल ने अपने पुत्र व भतीजे को शराब ठेकेदारों से उठवाकर मारपीट कराने का आरोप कांस्टेबल दयाराम पर लगाते हुए रायसिंहनगर थाने में अपराध दर्ज कराया है.

    Tags: Sri Ganganagar District

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर