नाबालिगों पर शराब तस्करी का आरोप लगाने से गुस्साए ग्रामीणों ने शराब ठेके पर लगाया ताला

Hemsingh Rajpurohit | ETV Rajasthan
Updated: September 16, 2017, 5:16 PM IST
नाबालिगों पर शराब तस्करी का आरोप लगाने से गुस्साए ग्रामीणों ने शराब ठेके पर लगाया ताला
रायसिंहनगर नगर के ठंड़ी गांव में ग्रामीणों ने शराब ठेके पर ताला लगा दिया.
Hemsingh Rajpurohit | ETV Rajasthan
Updated: September 16, 2017, 5:16 PM IST
श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर स्थित ठंडी गांव में दो नाबालिगों पर शराब तस्करी का फर्जी मामला दर्ज करवाने के प्रयास के विवाद ने तूल पकड़ लिया है. इस मामले को लेकर आज ग्रामीणों ने महिलाओं के साथ शराब ठेका बंद कर ताला लगा दिया. ग्रामीणों के शराब ठेके पर ताला लगाने की सूचना पाकर रायसिंहनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

मामले की जानकारी पाकर विधायक सोनादेवी बावरी भी गांव पहुंच गई. इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक से शराब ठेके को गांव से दूर करने की मांग की. दूसरी ओर मामले में पीड़ित पक्ष ने एक पुलिस कांस्टेबल पर शराब ठेकेदारों से साठगांठ का आरोप भी लगाया. बताया गया कि पीड़ित की पत्नी का कांस्टेबल से बातचीत का आॅडियो भी वायरल हो चुका है.

ग्रामीणों की बात सुनने के बाद विधायक सोनादेवी ने श्रीगंगानगर के पुलिस अधीक्षक को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. साथ वायरल हुए कांस्टेबल के ऑडियो को भी भेजा. जिसमें वह हिस्सेदारी की बात कह रहा है. बीते दिन देर शाम शराब ठेकेदार गांव के दो युवकों को पकड़ कर आबकारी थाना ले गए और दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने का प्रयास किया.

इस मामले में ग्रामीणों के विरोध के चलते आबकारी पुलिस ने दोनों ही युवकों को छोड़ दिया. जिसके बाद पीड़ित धर्मपाल ने अपने पुत्र व भतीजे को शराब ठेकेदारों से उठवाकर मारपीट कराने का आरोप कांस्टेबल दयाराम पर लगाते हुए रायसिंहनगर थाने में अपराध दर्ज कराया है.
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर