लाइव टीवी

बीकानेर में फिर भीषण हादसा: कोहरा बना काल, ट्रेलर और कैम्पर भिड़े, 5 लोगों की मौत

Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: November 29, 2019, 1:31 PM IST
बीकानेर में फिर भीषण हादसा: कोहरा बना काल, ट्रेलर और कैम्पर भिड़े, 5 लोगों की मौत
बताया जा रहा है कि कैंपर टोल कंपनी की थी. इसमें मजदूरों को प्लांट में छोड़ने के लिए ले जाया जा रहा था.

बीकानेर (Bikaner) जिले में शुक्रवार को फिर हुए भीषण सड़क हादसे (Severe road accident) में 5 लोगों की मौत (Death) हो गई. हादसे में 4 लोग घायल हो गए. हादसा ट्रेलर और कैम्पर में हुई जबर्दस्त भिड़ंत (collision in trailer and camper) के कारण हुआ. हादसे का कारण इलाके में छाया घना कोहरा (Thick fog) बताया जा रहा है.

  • Share this:
बीकानेर. जिले में शुक्रवार को फिर हुए भीषण सड़क हादसे (Severe road accident) में 5 लोगों की मौत (Death) हो गई. हादसे में 4 लोग घायल हो गए. इनमें से 1 की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसा ट्रेलर और कैम्पर में हुई जबर्दस्त भिड़ंत (collision in trailer and camper) के कारण हुआ. हादसे का कारण इलाके में छाया घना कोहरा (Thick fog) बताया जा रहा है. घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल (PBM Hospital) में भर्ती कराया गया है. हादसे में मारे गए सभी लोग उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बताए जा रहे हैं. पुलिस उनकी शिनाख्तगी (Identification) के प्रयास में जुटी हुई है.

लूणकरणसर में इलाके में हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसा बीकानेर के लूणकरणसर में इलाके में हुआ. वहां तड़के से ही घना कोहरा छाया हुआ था. उसी दौरान धीरेरा गांव के पास सुबह ट्रेलर और कैंपर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में कैम्पर में सवार 5 लोगों की मौत हो गई. भिड़ंत इतनी तेज थी कि कैंपर पलट गई और उसके परखच्चे उड़ गए. सूचना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में पहुंचाया. वहां 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. 4 घायलों को वहां भर्ती किया गया है.

उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं मृतक

बताया जा रहा है कि कैंपर टोल कंपनी की थी. इसमें मजदूरों को प्लांट में छोड़ने के लिए ले जाया जा रहा था. लेकिन घना कोहरा होने के कारण कैंपर ट्रेलर से जा भिड़ी. हादसे की सूचना पर अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) सुनीता चौधरी भी पीबीएम अस्पताल पहुंची और घायलों की कुशलक्षेम पूछी. चौधरी ने बताया कि प्रारंभिक जानकार में मृतकों के उत्तर प्रदेश के होने की जानकारी सामने आई है. ये लोग यहां मजदूरी करने आए हुए थे.

हाल ही में दो बड़े हादसे हुए हैं
उल्लेखनीय गत 17 नवंबर को बीकानेर जिले के डूंगरगढ़ इलाके में एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे खड़े एक ही परिवार के 4 लोगों को रौंद डाला था. हादसे में उन चारों की मौत हो गई थी. उसके अगले ही दिन 18 नवंबर को उसी इलाके में ट्रक और बस में हुई जबर्दस्त भिड़ंत में एक दर्जन लोगों की मौत हो गई थी. उसके बाद गत 15 दिनों के भीतर यह तीसरा बड़ा हादसा हुआ है.
Loading...

जोधपुर: लुटेरी दुल्हन और उसकी गैंग को पुलिस ने बाराती बनकर पकड़ा

पंचायत चुनाव-2020: निर्वाचन विभाग ने तेज की तैयारियां, बैठकों का दौर हुआ शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 1:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...