सूरतगढ़ में विद्युत कर्मचारियों से मारपीट कर कार्यालय में तोड़फोड़

ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 5:23 PM IST
सूरतगढ़ में विद्युत कर्मचारियों से मारपीट कर कार्यालय में तोड़फोड़
सूरतगढ़ स्थित बिजली विभाग के कार्यालय पर बीती रात कुछ लोगों ने कमला कर कर्मचारियों को घायल कर दिया.
ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 5:23 PM IST
श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में बीती रात ड्यूटी पर तैनात तीन विद्युत कर्मचारियों से कार्यालय में घुसकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस मामले में राजियासर पुलिस थाने में अपराध दर्ज किया गया है. मारपीट की घटना के बाद से विद्युत विभाग के कर्मचारियों में काफी नाराजगी व्याप्त है.

शनिवार रात करीब 10 बजे जीएसएस के वैक्यूम सर्किट ब्रेकर में फाल्ट आ गया था. जिसे ठीक करने तकनीकी सहायक नवनीत कुमार अपने सहकर्मी ब्रह्मप्रकाश बारूपाल व रमेश सिहाग को लेकर गए थे. करीब 10.30 बजे तीनों कर्मचारी काम खत्मकर कार्यालय पहुंच गए. इसी दौरान सोमासर निवासी पतराम पुत्र मानसिंह, बबलू, मक्खन, विनोद, कृष्ण, सोनू, विजय सहित अन्य चार से पांच लोगों ने जीएसएस में घुसकर उन पर लाठियों से हमला कर दिया.

तीनों कर्मचारियों से मारपीट कर हमलावरों ने कार्यालय की खिड़कियों, फर्नीचर सहित अन्य सामान को भी तोड़-फोड़ दिया. शोर सुनकर कार्यालय पहुंचे आसपास के ग्रामीणों ने तीनों कर्मचारियों को बीच-बचाव कर छुड़ाया.

पुलिस को दी शिकायत में घायल कर्मचारियों ने बताया की उक्त आरोपी अक्सर जीएसएस में बकरियों को चराने को लेकर कर्मचारियों से उलझते रहते हैं. राजियासर पुलिस ने इस सम्बन्ध मे मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है. कर्मचारी संगठनों ने आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर