Home /News /rajasthan /

बीकानेर: ढाबे के बाहर खड़े थे गंगा रेजीडेंसी के डायरेक्टर, अचानक हाईवे से उड़ती आई 'मौत'

बीकानेर: ढाबे के बाहर खड़े थे गंगा रेजीडेंसी के डायरेक्टर, अचानक हाईवे से उड़ती आई 'मौत'

गंगा रेजिडेंसी के डायरेक्टर  मनोज माली के गले पर अचानक ट्रक का टायर आकर लगा जिससे उनकी मौत हो गई (फाइल फोटो)

गंगा रेजिडेंसी के डायरेक्टर मनोज माली के गले पर अचानक ट्रक का टायर आकर लगा जिससे उनकी मौत हो गई (फाइल फोटो)

Rajasthan News: शुक्रवार की रात गंगा रेजिडेंसी के डायरेक्टर मनोज माली खाने के बाद ढाबे के बाहर खड़े थे. इस दौरान हाइवे पर चलते अचानक ट्रक का एक पहिया खुलकर तेज गति से आकर उनकी गर्दन से टकरा गया. इस हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गए. मनोज के परिजन और उनके साथी फौरन उन्हें पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर ले गए. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

अधिक पढ़ें ...

बीकानेर. कहते हैं कि जिंदगी और मौत ऊपरवाले के हाथ में होता है. किसकी मौत कब कहां आ जाए यह कोई नहीं जानता. ऐसा ही हुआ राजस्थान के बीकानेर (Bikaner) में जहां शुक्रवार की रात अचानक हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. अपने परिवार और दोस्तों के साथ जयपुर रोड (Jaipur Road) पर गए गंगा रेजीडेंसी (Ganga Residency) के डायरेक्टर मनोज माली खाना खाकर ढाबे के बाहर खड़े थे तभी अचानक हाइवे पर चल रहे एक ट्रक का टायर खुल गया और वो सीधे मनोज माली की गर्दन पर आकर लगा. इस हादसे में मनोज माली की मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात गंगा रेजिडेंसी के डायरेक्टर मनोज माली खाने के बाद ढाबे के बाहर खड़े थे. इस दौरान हाइवे पर चलते अचानक ट्रक का एक पहिया खुलकर तेज गति से आकर उनकी गर्दन से टकरा गया. इस हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गए. मनोज के परिजन और उनके साथी फौरन उन्हें पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर ले गए. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अचानक हुए इस घटनाक्रम से हर कोई हतप्रभ हो गया. किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि किसी की मौत इस तरह भी हो सकती है. पुलिस ने मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव उनके परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Tags: Bikaner news, Road accident, Truck accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर