लाइव टीवी

बीकानेर: थाने से फरार हुआ रेप का आरोपी, पुलिस ने रातभर भागदौड़ कर कब्रिस्तान से फिर पकड़ा
Bikaner News in Hindi

Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: February 10, 2020, 1:12 PM IST
बीकानेर: थाने से फरार हुआ रेप का आरोपी, पुलिस ने रातभर भागदौड़ कर कब्रिस्तान से फिर पकड़ा
आबिद कब्रिस्तान में स्थित दरगाह में सोता हुआ मिला. पुलिस को देखकर उसने वहां से भी भागने की कोशिश की, लेकिन पकड़ा गया.

बीकानेर (Bikaner) में अविवाहित युवती के साथ कई बार रेप (Rape) करने के आरोप में रविवार को दिन में गिरफ्तार (Arrested) किया गया आरोपी आबिद कुछ घंटों के बाद ही रात को कोटगेट थाने से फरार (Absconding) हो गया. इससे पुलिस की सांसें फूल गई.

  • Share this:
बीकानेर. अविवाहित युवती के साथ कई बार रेप (Rape) करने के आरोप में रविवार को दिन में गिरफ्तार (Arrested) किया गया आरोपी आबिद कुछ घंटों के बाद ही रात को कोटगेट थाने से फरार (Absconding) हो गया. इससे पुलिस की सांसें फूल गई. पुलिस ने पूरी रात भागदौड़ कर सोमवार तड़के आरोपी को फिर दबोच लिया. गत सप्ताह के दौरान बीकानेर पुलिस रेंज (Bikaner Police Range) में पुलिस की गिरफ्त से आरोपी के भागने का यह दूसरा मामला है.

कांस्टेबल को धक्का देकर थाने से भागा
दिन में आबिद की गिरफ्तारी के बाद रात को उसे अनुसंधान के लिए थाने में बनी जेल से बाहर निकाला गया था. इसी दौरान वह कांस्टेबल को धक्का देकर थाने से भाग गया. आरोपी के थाने से भागने से पुलिस महकमे में खलबली मच गई. थाने से बाहर निकलते ही आबिद पुलिस की आंखों से ओझल हो गया. पुलिस ने आबिद को पकड़ने के लिए 5-6 टीमें बनाई. इसमें सादा वर्दी में भी पुलिसकर्मी भी शामिल किए गए. रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर चैकिंग की गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया.

परिचित के पास गया और वहां खाना खाया

बाद में पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी यहां से भागकर अपने किसी परिचित के चौखूटी स्थित घर गया और वहां खाना भी खाया है. खाना खाने के बाद वह वहां से चला गया. इस पर पुलिस वहां पहुंची और पूछताछ की तो सामने आया कि वह कब्रिस्तान या अस्पताल के बाहर सोने की बात कहकर निकला है. इस जानकारी पर पुलिस टीम कब्रिस्तान और अस्पताल पहुंची. आबिद कब्रिस्तान में स्थित दरगाह में सोता हुआ मिला. पुलिस को देखकर उसने वहां से भी भागने की कोशिश की, लेकिन पकड़ा गया. आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस ने चैन की सांस ली. आबिद पर आरोप है कि उसने पड़ोसी अविवाहित युवती के साथ कई बार रेप किया, जिससे वह गर्भवती हो गई. रेप पीड़िता ने शनिवार को बच्ची को जन्म दिया है.

रेप के आरोपी के भागने का बीकानेर संभाग में यह दूसरा मामला
हाल ही के दिनों में बीकानेर रेंज में पुलिस की गिरफ्त से आरोपी के भागने का यह दूसरा मामला है. गत सप्ताह चूरू के सादुलपुर में भी रेप का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया था. उसे भी पुलिस ने भागदौड़ कर फिर दबोच लिया था. पुलिस के आलाधिकारी भी इस मामले को लेकर काफी गंभीर हैं. वे पूरे मामले में रिपोर्ट ले रहे हैं. माना जा रहा है कि इस मामले में लापरवाह पुलिसकर्मियों पर गाज गिर सकती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 1:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर