लाइव टीवी

बीकानेर: न्याय की गुहार लेकर पत्नी के शव के साथ कलक्ट्रेट पहुंचा पति, कहा- पुलिस ने नहीं की सुनवाई

News18 Rajasthan
Updated: January 13, 2020, 3:09 PM IST
बीकानेर: न्याय की गुहार लेकर पत्नी के शव के साथ कलक्ट्रेट पहुंचा पति, कहा- पुलिस ने नहीं की सुनवाई
महिराम का कहना है कि सुनवाई नहीं होने के कारण आज वो अपनी पत्नी सोमती के शव और बेटी के साथ जिला पुलिस अधीक्षक से न्याय की मांग करने आया है.

बीकानेर (Bikaner) जिला मुख्यालय पर सोमवार को मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया. यहां एक शख्स अपनी पत्नी का शव (Wife's body) लेकर न्याय की गुहार (Plead for justice) करने के लिए जिला कलक्ट्रेट (Collectorate) पहुंचा.

  • Share this:
बीकानेर. जिला मुख्यालय पर सोमवार को मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया. यहां एक शख्स अपनी पत्नी का शव (Wife's body) लेकर न्याय की गुहार (Plead for justice) करने के लिए जिला कलक्ट्रेट (Collectorate) पहुंचा. शख्स का आरोप था कि पुलिस (Police) ने उसकी सुनवाई (Hearing) नहीं की, इसका परिणाम उसे अपनी पत्नी की मौत (Death) के रूप में भुगतना पड़ा है. पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो आज ये नौबत नहीं आती.

घर पर कब्जा करना चाहते हैं भाई और बदमाश
जानकारी के अनुसार कोलायत तहसील के चक विजयसिंहपुरा निवासी महिराम का आरोप है की उसके भाई और कुछ बदमाश लोग उसके घर पर कब्जा करने के लिए आए दिन उसके साथ मारपीट करते हैं. इस संबंध में कोलायत थाने में मामला दर्ज करवाने के बावजूद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. आरोपी दो दिन पहले फिर उसके घर में आए और उसकी दुनिया उजाड़ कर चले गए.

दो दिन पहले घर पर आकर पत्नी से मारपीट की

महिराम ने बताया कि आरोपियों ने उसकी पत्नी सोमती के साथ बुरी तरह से मारपीट की. बाद में उसे और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देकर चले गए. वह अपनी पत्नी को इलाज के लिए रविवार को जिला मुख्यालय स्थित पीबीएम अस्पताल लेकर आया था. वहां सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

न्याय की मांग करने आया
महिराम का कहना है कि सुनवाई नहीं होने के कारण आज वो अपनी पत्नी सोमती के शव और बेटी के साथ जिला पुलिस अधीक्षक से न्याय की मांग करने आया है. गमगीन पति बारिश के बीच अपनी पत्नी के शव और बेटी को जीप से लेकर कलक्ट्रेट आया. काफी देर तक वह ज्ञापन सौंपने के लिए वहां इंतजार करता रहा. उसके बाद उसने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

(रिपोर्ट: विक्रम जगरवाल)

 

दहशत में भरतपुर: नदबई में हिस्ट्रीशीटर को थाने के पास गोलियों से भूना

जन्मदिन की पार्टी में विवाद, दोस्त ने दोस्त के घोंपा चाकू, अस्पताल में हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 3:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर