गलत नियत से घर में घुसे युवक की बेरहमी से पिटाई का VIDEO वायरल

राजस्थान के बीकानेर (bikaner) जीते के खाजूवाला थाना (KHAJUWALA Police) इलाके में एक युवक की बेरहमी पिटाई के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहे हैं.

News18 Rajasthan
Updated: August 20, 2019, 12:21 PM IST
गलत नियत से घर में घुसे युवक की बेरहमी से पिटाई का VIDEO वायरल
खाजूवाला इलाके का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.
News18 Rajasthan
Updated: August 20, 2019, 12:21 PM IST
राजस्थान के बीकानेर जीते के खाजूवाला थाना इलाके में एक युवक की बेरहमी पिटाई के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में युवक को कुछ लोग पकड़े हुए हैं और एक अन्य वीडियो में युवक के  कपड़े उतारकर बेरहमी से पिटाई की जा रही है. सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो खाजूवाला के 17 केवाईडी पुली का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- bisalpur bandh: बीसलपुर बांध 99 % भरा, पूरे इलाके में अलर्ट

दो दिन पूर्व की घटना, पुलिस को नहीं मिला सुराग

जानकारी के अनुसार युवक की बेरहमी से पिटाई का यह मामला दो दिन पुराना है. पीड़ित की पिटाई को लेकर खाजूवाला पुलिस ने बताया कि युवक को एक घर में घुसने पर पकड़ा गया था. वीडियो की जांच पड़ताल के लिए पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन वहां कोई नहीं मिला.

गलत नियत से घर में घुसा, पकड़ा गया और फिर...

युवक की पिटाई का वीडियो सोशल पर वायरल होने के बाद मामला छिपा नहीं रहा. सामने आया कि युवक गांव के किसी घर में गलत नियत से घुसा था. इसकी भनक घर-परिवार वालों को लग गई और उसे बाहर निकलते समय पकड़ लिया गया. इसके बाद उसे अर्धनग्न कर डंडों और पाइप से पीटा गया. इस दौरान पीड़ित दया की गुहार लगाता रहो.


Loading...

प्रेम प्रसंग की चर्चा लेकिन पुलिस का इनकार

वायरल वीडियो को लेकर युवक की पिटाई के पीछे प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. हालांकि खाजूवाला थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने इससे इनकार किया है. उन्होंने बताया कि फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी है. शिकायत मिलने पर पुलिस कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें- अलवर: शेखपुर अहीर में 'बच्चा चोर' पर बवाल,युवक की पिटाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 5:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...