लाइव टीवी

बीकानेर: रेप पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Bikaner News in Hindi

Satveer Singh Rathore | News18 Rajasthan
Updated: February 9, 2020, 8:31 PM IST
बीकानेर: रेप पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
आबिद की पत्नी गर्भवती थी तो वह पीड़िता को कई बार उसकी देखभाल के लिए बुलाता था. इस दौरान आबिद ने उससे कई बार रेप किया.

बीकानेर (Bikaner) शहर के कोटगेट थाना इलाके में रेप की शिकार (Rape victim) हुई अविवाहित पीड़िता ने अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया है. आरोपी पीड़िता का काफी समय से देह शोषण कर रहा था. इसके चलते वह गर्भवती (Pregnant) हो गई.

  • Share this:
बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर शहर के कोटगेट थाना इलाके में रेप की शिकार (Rape victim) हुई अविवाहित पीड़िता ने अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया है. आरोपी पीड़िता का काफी समय से देह शोषण कर रहा था. इसके चलते पीड़िता गर्भवती (Pregnant) हो गई. आरोपी ने पीड़िता का गर्भ गिराने के लिए उसे गर्भ निरोधक गोलियां भी दी, लेकिन वह अपने मंसूबों में सफल नहीं हो पाया. बाद में उसे जान से मारने की धमकी (Threat) देकर चुप करा दिया. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी आबिद को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

पीबीएम अस्पताल से सूचना मिली थी
कोटगेट थानाधिकारी धरम पूनिया ने बताया कि इस बारे में पीबीएम अस्पताल से सूचना मिली थी. इस पर पुलिस ने वहां जाकर पीड़िता के बयान लिए. बाद में पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज किया है. पीड़िता ने अपने बयानों में बताया कि आरोपी आबिद उसके मोहल्ले में किराए पर रहता था. आबिद की पत्नी गर्भवती थी. इसलिए वह कई बार पीड़िता को उसकी देखभाल के लिए बुलाता था. इस दौरान आबिद ने उससे कई बार रेप किया. इससे वह गर्भवती हो गई. इसका पता चलने पर आबिद ने उसे कई गर्भ निरोधक गोलियां भी दी, लेकिन गर्भ गिरा नहीं.

बात नहीं बनी तो मोहल्ला छोड़कर दूसरी जगह जाकर रहने लग गया

इस पर आबिद ने उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद आबिद ने वह मकान छोड़ दिया और दूसरे मोहल्ले में जाकर रहने लग गया. आरोपी आबिद पेंटिंग का काम करता है. पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता बालिग है या नाबालिग, पुलिस इसकी जांच करवा रही है. इसके साथ ही पुलिस अन्य सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर पूरे मामले की जांच में जुटी है.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले झुंझुनूं जिले में भी इस तरह का मामला सामने आ चुका है. वहां भी रेप पीड़िता द्वारा बच्चे को जन्म देने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ें--NWR ने किया बड़ा फेरबदल: 14 ट्रेने रद्द की, 42 का मार्ग बदला, देखें पूरी सूची

 

राज्य की नई आबकारी नीति जारी, शराब की दुकानों की संख्या में नहीं होगी बढ़ोतरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 6:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर