लाइव टीवी

बीकानेर: NH-11 सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 14 हुई, 20 से अधिक घायल, CM गहलोत ने जताया दुख

News18 Rajasthan
Updated: November 18, 2019, 1:35 PM IST
बीकानेर: NH-11 सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 14 हुई, 20 से अधिक घायल, CM गहलोत ने जताया दुख
हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. जबकि 20 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है.

बीकानेर (Bikaner) जिले में नेशनल हाईवे (NH-11) पर लखासर इलाके में यात्री बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर ( Bus-truck Accident) हो गई. इस हादसे (road accident) में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर घायलों के दम तोड़ने से अब तक मौत का आंकड़ा 14 पहुंच चुका है.

  • Share this:
बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर (Bikaner) जिले के लखासर इलाके में सोमवार सुबह लगातार दूसरे दिन भीषण सड़क हादसा हुआ. नेशनल हाईवे-11 पर श्रीडूंगरगढ़ (Shri Dungargarh) के पास एक यात्री बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत (Bus-Truck Accident) में मरने वालों की संख्या दोपहर एक बजे तक 14 पहुंच गई. जबकि 20 से अधिक लोगों के घायलों को अस्पताल में इलाज जारी है. घायलों में दो की हालत अब गंभीर बताई जा रही है. इस भिड़ंत के बाद ट्रक और बस में आग लगने के कारण बस में अफराफरी मच गई. आग लगने के कारण कुछ यात्री बस में फंस गए. उधर, ट्रक चालक भी आग लगने से झुलस गया. लखासर (Lakhasar) के जोधासर-झंझेऊ गांव के बीच इस हादस में चार लोगों की मौके पर ही मौत की सूचना मिली थी. इसके बाद गंभीर घायलों की मौत के चलते मरने वालों का आंकड़ा 14 तक पहुंच गया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस सड़क हादसे में लोगों की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है. उन्होंने दुर्घटना में घायल लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.




मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गहरा दुख प्रकट किया
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीकानेर में हुए इस भीषण सड़क हादसे में लोगों की मौत पर गहरा दुख प्रकट करते हुए घायल लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. उन्होंने हादसे में दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.


रविवार को कार ने 4 लोगाें को कुचला था
लखासर इलाके में ही रविवार को एक बाइक सवार को बचाने के दौरान एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर बैठे लोगों को कुचल दिया. ये सभी बस का इंतजार कर रहे थे. इस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में दो बच्चियां, उनकी मां और नाना शामिल थे. इस हादसे में कार चालक समेत तीन अन्य लोग भी घायल हुए. जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार कार सामने से बाइक सवार आने के बाद अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद डाला.

ये भी पढ़ें- 
बीकानेर हादसे के साथ राजस्थान से अब तक की टॉप-5 खबरें
6 शहरों में आवासन मंडल की नीलामी, अजमेर में 1.28 करोड़ में बिका 65 लाख का मकान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 9:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर