लाइव टीवी

पेंशन के पैसों के लिए बेटे ने मां पर किया तलवार से हमला, तीन अंगुलियां काटी
Bikaner News in Hindi

Vikram Jagarwal | News18 Rajasthan
Updated: February 15, 2020, 5:29 PM IST
पेंशन के पैसों के लिए बेटे ने मां पर किया तलवार से हमला, तीन अंगुलियां काटी
Mumbai के चेंबूर में पत्नी की हत्या कर दी ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

बीकानेर (Bikaner) शहर के सदर थाना इलाके के सादुलगंज (Sadulganj) में एक कलयुगी बेटे (Son) ने शराब के नशे में पेंशन के रुपयों (Pension money) के विवाद को लेकर अपनी विधवा मां (Mother) पर तलवार से हमला (Attack) कर दिया. तलवार का वार थोड़ा चूक जाने से मां की जान तो बच गई, लेकिन उसके पैरों की 3 अंगुलियां कट गई.

  • Share this:
बीकानेर. शहर के सदर थाना इलाके के सादुलगंज (Sadulganj) में एक कलयुगी बेटे (Son) ने शराब के नशे में पेंशन के रुपयों (Pension money) के विवाद को लेकर अपनी विधवा मां (Mother) पर तलवार से हमला (Attack) कर दिया. तलवार का वार थोड़ा चूक जाने से मां की जान तो बच गई, लेकिन उसके पैरों की 3 अंगुलियां कट गई. बाद में घायल महिला को उसका दूसरा बेटा अस्पताल में लेकर पहुंचा और पुलिस (Police) को सूचना दी. सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

छोटा बेटा मां को लेकर अस्पताल पहुंचा
पुलिस के अनुसार वारदात शुक्रवार को देर रात को हुई. सादुलगंज निवासी भंवर सिंह ने शराब के नशे में अपनी मां कैलाश कंवर से रुपयों को लेकर झगड़ा किया. विवाद बढ़ने पर उसने तलवार उठा ली. मां कैलाश कंवर ने बेटे को समझाने का लाख प्रयास किया, लेकिन वो नहीं माना. नशे में धुत्त भंवर सिंह ने कैलाश कंवर पर तलवार से हमला कर दिया. हमले में कैलाश कंवर की जान तो बच गई, लेकिन तलवार का वार उसके पैर पर लगा, जिससे उसकी तीन अंगुलिया कट गई. घटना के बाद महिला का छोटा बेटा भवानी सिंह भागकर वहां आया और घायल मां को लेकर पीबीएम ट्रोमा सेंटर पहुंचा. बाद में उसने सदर थाना पुलिस को वारदात की सूचना दी.

सादुलगंज निवासी भंवर सिंह ने शराब के नशे में अपनी मां कैलाश कंवर से रुपयों को लेकर झगड़ा किया.
सादुलगंज निवासी भंवर सिंह ने शराब के नशे में अपनी मां कैलाश कंवर से रुपयों को लेकर झगड़ा किया.








पेंशन के रुपयों को लेकर बरसों से परेशान कर रहा है

घायल कैलाश कंवर ने बताया कि उसका बड़ा बेटा भंवर सिंह पिछले कई बरसों से उसकी पेंशन के रुपयों को लेकर परेशान करता है. शुक्रवार रात को भी उसने शराब के नशे में तलवार से हमला कर दिया, जिससे उसके पैर की तीन उंगलियां भी कट गई. वहीं सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोटें आई हैं. पीड़िता अपने छोटे बेटे के साथ अपने घर के पहली मंजिल पर रहती है. वहीं उसका बड़ा बेटा भंवर सिंह ग्राउंड फ्लोर पर रहता है. सदर थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी भंवर सिंह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

 

जयपुर के इन्द्रा बाजार के एक दर्जन दुकानों में भीषण आग, अफरा-तफरी का माहौल

 

लपटों में घिरा जयपुर का इन्द्रा बाजार, दहशत में लोग, देखें PHOTOS
First published: February 15, 2020, 5:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading