बीकानेर : गंगाशहर में बन रही बिल्डिंग का ऊपरी हिस्सा गिरा, मलबे में कई मजदूर दबे, 3 की मौत

मौके पर राहत और बचाव कार्य चल रहा है. मलबे में दबे मजदूरों की तलाश की जा रही है.

निकाले गए 8 मजदूरों में 3 की मौत हो चुकी है. घायल हुए सभी मजदूरों को इलाज के लिए भेज पीबीएम अस्पताल ले जाया गया है. मौके पर राहत और बचाव कार्य में लगे लोग मलबे में दबे बाकी मजदूरों को निकालने की कोशिश में जुटे हैं.

  • Share this:
बीकानेर. बीकानेर के गंगाशहर क्षेत्र में एक बड़ा हादसा होने की खबर है. यहां निर्माणाधीन बिल्डिंग का ऊपरी हिस्सा गिर गया है. बिल्डिंग के मलबे में कई मजदूरों के दबे होने की खबर आ रही है. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इस मलबे से 8 लोगों को निकाला जा चुका है. निकाले गए 8 मजदूरों में 3 की मौत हो चुकी है. घायल हुए सभी मजदूरों को इलाज के लिए भेज पीबीएम अस्पताल ले जाया गया है. मौके पर राहत और बचाव कार्य में लगे लोग मलबे में दबे बाकी मजदूरों को निकालने की कोशिश में जुटे हैं.

जिला कलेक्टर मौके पर पहुंचे

इस हादसे की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर नमित मेहता भी पहुंचे मौके पर पहुंच चुके हैं. बताया जा रहा है कि अभी भी मलबे में 2 मजदूर दबे हैं, जबकि इस हादसे में 3 मजदूरों की मौत हो चुकी है. इस निर्माणाधीन बिल्डिंग को लेकर अवैध निर्माण की भी बात सामने आ रही है. मौके पर प्रशासन और पुलिस के कई अधिकारी मौजूद हैं.

मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने अधिकारियों को दिया निर्देश

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने गंगाशहर में हुए इस हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने घायल हुए सभी मजदूरों के उचित इलाज का निर्देश अधिकारियों को दिया है. हादसे की सूचना मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ता ट्रॉमा सेंटर पर पहुंच गए हैं. इस हादसे का शिकार हुए मजदूरों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर मौजूद लोग उन्हें ढांढ़स बंधाते नजर आए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.