लाइव टीवी

बीकानेरः ट्रेलर से टकराई बस, NET की परीक्षा देकर लौट रही 5 छात्राओं की मौत, 22 घायल

Ravi Vishnoi | News18 Rajasthan
Updated: July 8, 2018, 7:24 PM IST
बीकानेरः ट्रेलर से टकराई बस, NET की परीक्षा देकर लौट रही 5 छात्राओं की मौत, 22 घायल
ट्रक में घुसी रोडवेज। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

हादसे में मौत का शिकार हुईं सभी महिलाएं व युवतियां नेट की परीक्षा देकर अपने अपने घर लौट रही थी.

  • Share this:
राजस्थान में रविवार का दिन हादसों के नाम रहा. सुबह अजमेर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ, वहीं दोपहर बाद बीकानेर- श्रीगंगानगर राजमार्ग पर जामसर कस्बे के पास यात्रियों से भरी बस सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की पांच युवतियों की मौत हो गई. जबकि 22 लोग घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि मरने वाली पांचों युवतियां नेट की परीक्षा देकर अपने घर लौट रही थीं. सभी घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह के अनुसार बस चालक की लापरवाही के चलते बीकानेर से श्रीगंगानगर जा रही बस सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई. यह भिड़ंत इतनी भीषण थी कि बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. बस के केबिन में बैठी 3 युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया. घटना करीब चार बजे की बताई जा रही है.

अजमेर में सात यात्रियों की हुई थी मौत

उल्लेखनीय है कि अजमेर जिले के मांगलियावास थाना इलाके में रविवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे तबीजी के पास पाली डिपो की रोडवेज बस और एक डंपर में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई थी. उस हादसे में बस में सवार सात यात्रियों की मौत हो गई और 21 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस हादसे में गलती डंपर चालक रही थी. उसने गलत दिशा से आकर बस को टक्कर मारी थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2018, 6:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...