होम /न्यूज /राजस्थान /राजस्थानः कॉन्फिडेंट दिखे CM गहलोत, बोले- मैं यहीं का हूं और यहां से कहीं दूर नहीं जाऊंगा

राजस्थानः कॉन्फिडेंट दिखे CM गहलोत, बोले- मैं यहीं का हूं और यहां से कहीं दूर नहीं जाऊंगा

सियासी उथल-पुथल के बीच सीएम अशोक गहलोत ने अहम बयान दिया

सियासी उथल-पुथल के बीच सीएम अशोक गहलोत ने अहम बयान दिया

Rajasthan Politics: दरअसल, दिल्ली में सोनिया गांधी से सॉरी फील करने के बाद सीएम गहलोत बीकानेर संभाग के दौरे पर पहुंचे, ...अधिक पढ़ें

बीकानेर. राजस्थान में मची सियासी उथल-पुथल के बीच सीएम अशोक गहलोत ने अहम बयान दिया है. सीएम की कुर्सी को लेकर मचे घमासान के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बीकानेर संभाग के दौरे पर पहुंचे. राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के समापन से पहले सीएम गहलोत ने बड़ा बयान दिया. सीएम ने कहा कि कांग्रेस सरकार पूरे 5 साल करेगी. वहीं, उन्होंने फिर से दोहराया कि सरकार का आखिरी बजट युवाओं को पूरी तरह समर्पित रहेगा.

सीएम गहलोत ने बीजेपी पर देश तोड़ने और हॉर्स ट्रेडिंग के भी आरोप लगाए. आत्मविश्वास से लबरेज सीएम ने फिर से दोहराया कि वो राजस्थान से कहीं दूर नहीं है. सीएम ने कहा कि वह राजस्थान के मारवाड़ से रहने वाले हैं और यहां से वह कहीं नहीं जाने वाले हैं. गहलोत ने कहा कि उनके रहते हुए बीजेपी के मंसूबे कभी कामयाब नहीं हो पाएंगे.

केंद्र की मोदी सरकार ने देश में लोगों को आपस में बांटने का काम किया है, लेकिन राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से देश को एकता के सूत्र में पिरोया जाएगा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा को मिल रहे जनसमर्थन से बीजेपी में हताशा दिखाई दे रही है. फिलहाल, सीएम के बयान से लग रहा है कि वह ही राजस्थान के सीएम बने रहेंगे और सूबे में कोई सियासी बदलाव नहीं होगा.

दरअसल, दिल्ली में सोनिया गांधी से सॉरी फील करने के बाद सीएम गहलोत बीकानेर संभाग के दौरे पर पहुंचे, जहां बीकानेर हनुमानगढ़ और गंगानगर में ग्रामीण ओलंपिक में हिस्सा लिया. बीकानेर के नाल एयरपोर्ट पहुंचने के बाद कांग्रेस नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों ने सीएम का स्वागत किया. इस दौरान सीएम के साथ मंत्री बीडी कल्ला भंवर सिंह भाटी लालचंद कटारिया भी मौजूद रहे.
(बीकानेर से विक्रम जागरवाल और मनीष शर्मा की इनपुट)

Tags: Ashok Gahlot, CM Rajasthan, Congress, Sonia Gandhi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें