Home /News /rajasthan /

बीकानेर में कांग्रेस नेता मेघ सिंह पर जानलेवा हमला, सरेराह बेरहमी से बरसाई लाठियां, पैर में 10 फ्रैक्चर

बीकानेर में कांग्रेस नेता मेघ सिंह पर जानलेवा हमला, सरेराह बेरहमी से बरसाई लाठियां, पैर में 10 फ्रैक्चर

जमीन पर गिरे मेघ सिंह अपने बचाव के लिये हाथ-पैर मारते रहे लेकिन हमलावरों को उन पर जरा भी तरस नहीं आया और वे लाठियां बरसाते रहे.

जमीन पर गिरे मेघ सिंह अपने बचाव के लिये हाथ-पैर मारते रहे लेकिन हमलावरों को उन पर जरा भी तरस नहीं आया और वे लाठियां बरसाते रहे.

Attack on Congress leader: राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के राज में बीकानेर में नोखा देहात कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह पर जानलेवा हमला किया गया है. बदमाशों ने सिंह को जमीन पर पटक कर तब तक लाठियां बरसायी, जब तक कि वे खुद नहीं थक गए.

बीकानेर. राजस्थान में कांग्रेस राज में बीकानेर में एक कांग्रेस नेता की बदमाशों ने सरेराह जमकर पिटाई की. बदमाश बीकानेर के नोखा के देहात कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह को तब तक लाठियों से पिटते रहे जब तक वे खुद नहीं थक गये. हमले में मेघ सिंह बुरी तरह से घायल हो गये. उन्हें बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. देहात कांग्रेस अध्यक्ष की पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि हमले में सिंह के पैरों में करीब 10 फ्रैक्चर हो गये. इस संबंध में गुरुवार देर रात तक पुलिस में कोई केस दर्ज नहीं किया गया है. घटना के बाद नोखा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया. वहीं अस्पताल में भी मेघ सिंह समर्थकों की भीड़ लग गई.

जानकारी के अनुसार नोखा के देहात कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह गुरुवार को अपने परिवार सहित देशनोक करणी माताजी के दर्शन कर वापिस लौट रहे थे. इसी दौरान बीकानेर-नोखा सड़क मार्ग पर हिम्मतसर गांव में बदमाशों ने अपनी कार मेघ सिंह की कार के आगे लगाकर उसे जबरन रुकवा लिया. उसके बाद हमलावरों ने मेघ सिंह को जबरन खींचकर कार से बाहर निकाल लिया और उन पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी. जमीन पर गिरे सिंह अपने बचाव के लिये हाथ-पैर मारते रहे, लेकिन हमलावरों को उन पर जरा भी तरस नहीं आया. वे मेघ सिंह को तब तक मारते रहे जब तक वे खुद थक नहीं गये.

भीड़ तमाशबीन बनी, वीडियो बनाती रही

इस दौरान सिंह के साथ रहे कुछ परिजनों ने उनको बचाने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने उन्हें भी पीटा. भीड़ वहां तमाशबीन खड़ी रही और मेघ सिंह की पिटते देखती रही. लोग सिंह को बचाने की बजाय उनका वीडियो बनाते रहे. हमलावरों ने सिंह की कार पर भी लाठियां बरसाकर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. बाद में जब मेघ सिंह बुरी तरह से घायल हो गये तो हमलावर वहां से अपनी कार में बैठकर फरार हो गये. परिजन तत्काल मेघ सिंह को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल ले गये. वहां उन्हें भर्ती किया गया है.

आपके शहर से (जयपुर)

जयपुर
जयपुर

Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan Congress, Rajasthan latest news, Rajasthan Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर