Home /News /rajasthan /

बीकानेर में राहुल और सोनिया गांधी की कोरोना जांच वाले हनुमान बेनीवाल के बयान पर बवाल

बीकानेर में राहुल और सोनिया गांधी की कोरोना जांच वाले हनुमान बेनीवाल के बयान पर बवाल

कांग्रेस महिला देहात की ओर से सांसद का पुतला फूंका गया.

कांग्रेस महिला देहात की ओर से सांसद का पुतला फूंका गया.

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) द्वारा राहुल गांधी और सोनिया गांधी को कोरोना टेस्ट करवाने के दिए बयान को लेकर बीकानेर में कांग्रेस महिला देहात की ओर से सांसद का पुतला फूंका गया.

बीकानेर. नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) द्वारा राहुल गांधी और सोनिया गांधी को कोरोना टेस्ट करवाने के दिए बयान के बाद गुरुवार कांग्रेस महिला देहात की ओर से हनुमान बेनीवाल का पुतला फूंका गया. पुतला फूंकने के दौरान तब माहौल अलग हो गया जब एक हनुमान बेनीवाल समर्थक वहां पहुंच गए. एक समर्थक को जब पता चला की महिलाएं हनुमान बेनीवाल का पुतला फूंकने जा रही हैं तो उसने महिलाओं को ऐसा नहीं करने की चेतावनी दे डाली. इसके बाद महिलाओं में काफी आक्रोश फैल गया और महिलाओं और युवक के बीच कहासुनी हो गई. तनातनी का यह माहौल इतना गर्मा गया कि महिलाओं ने युवक को पकड़ लिया. हालांकि बात और बढ़ती इससे पहले ही युवक वहां से चला गया.

बता दें कि हनुमान बेनीवाल के बयान को लेकर जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपनी नाराजगी जताई है. कांग्रेस महिला देहात की ओर से बेनीवाल का पुतला फूंकने का कार्यक्रम रखा गया. अम्बेडकर सर्किल पर कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता एकत्रित हुई और उनके साथ हनुमान बेनीवाल का पुतला भी था. इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक युवक ने खुद को हनुमान बेनीवाल का समर्थक बताते हुए महिलाओं को बेनीवाल का पुतला नहीं जलाने की बात कही. लेकिन महिलाओं ने जब युवक से पूछा की वो कौन होता है उन्हें रोकने वाला तो उसी दौरान उसने महिलाओं को चेतावनी दी और देख लेने की बात कही. इसके बाद कांग्रेस महिला कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ गया.

इस घटनाक्रम में काफी देर तक कहासुनी का दौर भी चलता रहा. लेकिन युवक भी अपनी बात पर अड़ा रहा. इसी दौरान युवक द्वारा महिलाओं को अभद्र शब्द कहने के बाद महिलाओं ने युवक को पकड़ लिया. मामला बढ़ता देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और लोगों ने युवक को जकड़ लिया. इस दौरान लोगों से भी काफी कहासुनी का दौर चला. लोगों ने युवक को धक्का देकर उसके साथ हाथापाई भी की.

वहीं युवक ने गर्माते माहौल के बीच खुद को मौके से निकलना ही उचित समझा. बड़ी कश्मकश के बाद युवक खुद को छुड़ाकर वहां से भागा निकला. लेकिन लोगों ने फिर उसे पकड़ लिया. हालांकि माफी मांगने के बाद युवक को जाने दिया गया. घटना के बाद कांग्रेस महिला कार्यकर्ताओं ने हनुमान बेनीवाल का पुतला जलाकर अपना आक्रोश व्यक्त किया.

ये भी पढ़ें-

704 ग्राम पंचायतों में 15 मार्च को मतदान,ये अधिकारी रखेंगे ध्यान
Photos: जयपुर में गिरे नींबू के आकार के ओले, 40 मिनट तक बिछी सफेद चादर

Tags: Bikaner news, Nagaur News, Rahul gandhi, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Sonia Gandhi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर