राजस्थान: Corona के बढ़ते कहर को देखते हुए बीकानेर के 4 थानाक्षेत्रों में लगा कर्फ्यू
Bikaner News in Hindi

राजस्थान: Corona के बढ़ते कहर को देखते हुए बीकानेर के 4 थानाक्षेत्रों में लगा कर्फ्यू
बीकानेर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है.

बीकानेर (Bikaner) जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों (Corona Patients) की संख्या को देखते हुए जिला कलेक्टर नमित मेहता ने चार थाना इलाकों में कर्फ्यू (Curfew) लगा दिया है.

  • Share this:
बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर (Bikaner) जिले में कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रसार को देखते हुए चार थानाक्षेत्रों में कर्फ्यू (Curfew) लगा दिया गया है. पुलिस अधिकारी कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में स्थिति का जायजा ले रहे हैं. इसके साथ ही लोगों को जागरूक करने का भी प्रयास कर रहे हैं. ताकि लोग कर्फ्यू में अपने घरों में ही रहें. कर्फ्यू को लेकर पुलिस गलियों और मुख्यमार्गो पर मार्च करते हुए नजर आई. इस दौरान कर्फ्यू में बाहर निकलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई. जिला कलेक्टर नमित मेहता कर्फ्यूग्रस्त इलाकों की मॉनिटरिंग करने में जुटे हैं.

शुक्रवार को 33 नये मरीज सामने आए 

बीकानेर जिले में कोरोना संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है. रोजाना सामने आ रहे नए केसों ने जिला प्रशासन को चिंता में डाल दिया है. जिले में शुक्रवार को 33 नये कोरोना मरीज मिले. इसी के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 747 पर पहुंच गयी है. शुक्रवार को जिले में एक 55 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना के कारण मौत भी हो गई. अब तक जिले में कुल 23 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है.



कोरोना संक्रमण के बढ़ते दायरे को देखते हुए लगाया कर्फ्यू 
जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को लेकर जिला कलेक्टर नमित मेहता ने चार थाना इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया है. जिसको लेकर गाइडलाइन जारी की गई. गाइडलाइन जारी होने के बाद पुलिस के अधिकारियों ने कर्फ्यूग्रस्त इलाकों का जायजा लिया. एडिशनल एसपी पवन मीणा, सीओ सिटी सुभाष शर्मा क्रफ्यूग्रस्त इलाकों में सक्रिय रहे. इस दौरान पुलिस को काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा. पुलिस लोगों को हाथ जोड़कर घर में रहने की अपील के साथ चेतावनी भी दी. लेकिन कई जगह आमजन पुलिस से उलझते हुए भी नजर आए.

जिला कलेक्टर नमित मेहता ने साफ तौर पर पुलिस को निर्देश दिया है कि अगर कोई नियमों का पालन नहीं करता है या गाइडलाइन को फोलो नहीं करता है, तो उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading