Bikaner : बेखौफ हैं अपराधी और पुलिस लाचार, CCTV में कैद हुई लूट की पूरी वारदात
Bikaner News in Hindi

Bikaner : बेखौफ हैं अपराधी और पुलिस लाचार, CCTV में कैद हुई लूट की पूरी वारदात
बीकानेर के नया शहर थाना क्षेत्र में लूट की वारदात कर फरार हो रहे नकाबपोश लुटेरे.

बदमाशों ने ई-मित्र संचालक के साथ लूट की वारदात को दिनदहाड़े अंजाम दिया. बाइक सवार तीन बदमाशों ने पहले गाड़ी को गिराया, फिर ई-मित्र संचालक के साथ मारपीट करते हुए दो लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 12:10 PM IST
  • Share this:
बीकानेर. बीकानेर (Bikaner) में क्राइम (Crime) का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. अपराधी बेखौफ हैं और पुलिस लाचार. क्राइम कंट्रोल करने का पुलिस का दावा लगातार कमजोर पड़ रहा है. आपराधिक गतिविधियां पुलिस के लिए चुनौती बनी हैं. एकबार फिर नया शहर थाना इलाके में बदमाशों ने ऐसी ही चुनौती पुलिस के लिए खड़ी कर दी. बदमाशों ने ई-मित्र संचालक के साथ लूट की वारदात को दिनदहाड़े अंजाम दिया. बाइक सवार तीन बदमाशों ने पहले गाड़ी को गिराया, फिर ई-मित्र संचालक के साथ मारपीट करते हुए दो लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए. यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई.

सीसीटीवी फुटेज से पहचान की जा रही है अपराधियों की

बीकानेर के नया शहर थाना क्षेत्र में आए दिन हो रही आपराधिक गतिविधियों ने पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. नया शहर इलाके में एक बार फिर बदमाशों का खौफ देखने को मिला. बदमाशों ने लूट की वारदात को बेखौफ होकर अंजाम दिया. रेलवे अस्पताल के सामने बाइक पर सवार तीन युवकों ने ई-मित्र कर्मचारी की बाइक को पहले धक्का दिया. फिर उसके साथ धक्का-मुक्की कर डेढ़ से दो लाख रुपये लेकर फरार हो गए. सूचना के बाद नया शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. लूटपाट की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. रिकॉर्डेट वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि पानी भरी सड़क पर भी वे लूट की वारदात को बिना किसी खौफ के अंजाम दे रहे हैं और फिर पूरे इत्मीनान के साथ लूट के माल के साथ बाइक से फरार हो गए. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है.




तीन नकाबपोशों ने की लूट की वारदात

थानाधिकारी भवानी सिंह राठौड़ ने बताया कि नया शहर पुलिस को इस वारदात की सूचना 5 बजे के आसपास मिली थी. सूचना मिलते ही नया शहर पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना हो गई. लूटपाट की इस वारदात में तीन नकाबपोश दिखाई दे रहे हैं. नया शहर थाना पुलिस सीसीटीवी के आधार पर लूट के आरोपियों की पहचान में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज