लाइव टीवी

बीकानेर में टैंकर व बोलेरो में जबर्दस्त भिड़ंत, नागौर जिले के पांच लोगों की मौत

News18 Rajasthan
Updated: July 31, 2018, 3:09 PM IST
बीकानेर में टैंकर व बोलेरो में जबर्दस्त भिड़ंत, नागौर जिले के पांच लोगों की मौत
हादसे में क्षतिग्रस्त हुए वाहन। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

हादसे में मारे गए लोग अपने परिचित को दिखाने के लिए बीकानेर के पीबीएम अस्पताल आ रहे थे.

  • Share this:
बीकानेर-जोधपुर हाइवे पर बीकानेर शहर के गंगाशहर थाना इलाके में मंगलवार को सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे में मारे गए लोग अपने परिचित को दिखाने के लिए बीकानेर के पीबीएम अस्पताल आ रहे थे. सभी मृतक नागौर जिले के रहने वाले थे. पुलिस ने शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

थानाधिकारी सुभाष बिजारणिया ने बताया की हादसा नोखा रोड स्थित भादू पेट्रोल पंप के पास हुआ. सुबह कुछ लोग नागौर के रोहिसड़ा गांव से एक मरीज को दिखाने के लिए बोलेरो से बीकानेर आ रहे थे. इसी दौरान कि उनकी बोलेरो की सामने से आ रहे तेल से भरे टैंकर से भिड़ंत हो गई. भिड़ंत में इतनी जबर्दस्त थी कि बोलेरो में सवार कानाराम, सुरेश, जगदीश जाट, अल्बूराम और नंदराम की मौके पर ही मौत हो गई. भिड़ंत में बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया.

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों की सहायता से शवों को वहां से उठवाया और पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया. मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई तो वे बीकानेर पहुंचे. मृतकों के परिजनों की रिपोर्ट पर टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

(रिपोर्ट : विक्रम जगरवाल)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2018, 3:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...