बीकानेर में नहर में मिले चार शव, अभी तक नहीं सुलझी गुत्थी, दो के बंधे हुए हैं हाथ-पैर

बीकानेर जिले के छत्तरगढ़ इलाके में नहर में एक साथ मिले चार शवों की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है. पुलिस शवों की शिनाख्त में जुटी है. शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. चार में से दो शवों के हाथ पैर बंधे हुए मिले हैं.

News18 Rajasthan
Updated: May 11, 2019, 12:40 PM IST
बीकानेर में नहर में मिले चार शव, अभी तक नहीं सुलझी गुत्थी, दो के बंधे हुए हैं हाथ-पैर
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: May 11, 2019, 12:40 PM IST
बीकानेर जिले के छत्तरगढ़ इलाके में नहर में एक साथ मिले चार शवों की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है. पुलिस शवों की शिनाख्त में जुटी है, लेकिन अभी तक उसे कोई सफलता नहीं मिली है. शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. चार में से दो शवों के हाथ पैर बंधे हुए मिले हैं, जबकि एक मुंह में पत्थर ठूंसा हुआ है. शव पुराने के होने कारण काफी क्षत विक्षत हो चुके हैं. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा रखा है.

Weather Alert- प्रदेश में बवंडर दे सकता है दस्तक

जानकारी के अनुसार शव शुक्रवार को छत्तरगढ़ थाना इलाके में मिले थे. शुक्रवार को लोगों को 465 RD नहर में कुछ शव तैरते हुए दिखाई दिए थे. इस पर उन्होंने पुलिस का सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो नहर में एक-दो नहीं बल्कि चार शव तैर रहे थे. पुलिस ने काफी मशक्कत कर शवों को नहर से बाहर निकलवाया. शव पुराने होने के कारण क्षत-विक्षत हो चुके थे. इनमें से दो शवों के हाथ व पैर कपड़े से बंधे हुए है. जबकि एक शव के मुंह में पत्थर दबा हुआ है.

Viral Video: सिरोही में मेले में पुलिसकर्मी कर रहा था महिलाओं से छेड़छाड़, भीड़ ने की धुनाई

हरियाणा या पंजाब के हो सकते हैं
पुलिस के अनुसार शव संभवतया हरियाणा या पंजाब के हो सकते हैं. मौके पर एफएसएल की टीम को भी भेजा गया. दो शवों के हाथ-पैर बंधे होने के कारण जताई जा रही है कि संभवतया उनकी हत्या कर नहर में फेंका गया है. पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुटी हुई है.

अलवर गैंगरेप केस- नए एसपी की नियुक्ति पर बेनीवाल ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 11, 2019, 12:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...