लाइव टीवी

बीकानेर में नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता को धमकी देकर चलती गाड़ी से फेंका

Ravi Vishnoi | News18 Rajasthan
Updated: August 6, 2018, 4:03 PM IST
बीकानेर में नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता को धमकी देकर चलती गाड़ी से फेंका
फाइल फोटो

बीकानेर जिले के छत्तरगढ़ थाना इलाके में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया गया.

  • Share this:
बीकानेर जिले के छत्तरगढ़ थाना इलाके में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. वारदात 29 जुलाई की बताई जा रही है. आरोप है कि दो युवकों ने नाबालिग को सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया और मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो खींच भी ली. बाद में किसी को बताने पर फोटो वायरल करने व जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग को चलती गाड़ी से फेंक कर फरार हो गए. पीड़िता ने परिजनों के साथ रविवार को छतरगढ़ थाने जाकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी.

थानाप्रभारी विकास विश्नोई ने बताया कि थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग लड़की 29 जुलाई को खेत से घर जा रही थी. इस दौरान बलराम जाट व आदूराम जाट ने लड़की को जबरन अपनी जीप में डाल लिया. दोनों ने पहले तो लड़की के साथ छेड़छाड़ की. विरोध करने पर उसके हाथ पैर बांध दिए. बाद में दोनों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया.

साथ ही मोबाइल से पीड़िता की अश्लील फोटो खींच लिए. आरोपियों ने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद उसकी जान लेने की नीयत से चलती गाड़ी से लड़की को नीचे फेंककर फरार हो गए. पीडि़ता किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. हालांकि आरोपियों ने लड़की की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दी. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2018, 1:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...