गैंगरेप के बाद मुंह में कपड़ा ठूंस कर भागे आरोपी, रात 3 बजे थाने पहुंची पीड़िता

News18 Rajasthan
Updated: May 19, 2019, 10:22 PM IST
गैंगरेप के बाद मुंह में कपड़ा ठूंस कर भागे आरोपी, रात 3 बजे थाने पहुंची पीड़िता
सांकेतिक तस्वीर

अलवर के बाद अब बीकानेर में एक विवाहित महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता रात में तीन बजे शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
राजस्थान में महिलाओं के प्रति हो रही यौन हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही. प्रदेश में एक के बाद एक रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं. अलवर के बाद अब बीकानेर में एक विवाहित महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता रात में तीन बजे शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. आरोप है कि पीड़िता लाखनसर के रोही में लकडिय़ां लेने गई थी. तभी आरिफ, बनवारी और दिनेश नाम के शख्स वहां पहुंचे और उसके साथ जोर-जबरदस्ती करने लगे. तीनों आरोपी महिला को घसीटकर सुनसान जगह ले गए और उसका रेप किया.

रेप की घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी पीडि़ता के मुंह में कपड़ा ठूंस कर मौके से भाग गए. इसके बाद पीडि़ता किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. लेकिन लोक-लाज के चलते थाने नहीं गई. इस दौरान आरोपी महिला को बार-बार धमकी दे रहे थे कि अगर वो शिकायत लेकर थाने गई तो उसे जान से मार देंगे. जिससे महिला डरी भी हुई थी.

आरोपियों की धमकी से परेशान पीड़िता ने आखिरकार हिम्मत दिखाई और शुक्रवार रात करीब तीन बजे थाने पहुंची. पीडि़ता ने जब अपनी आपबीती पुलिस को बताई तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद शनिवार को पीड़िता का मेडिकल करवाया है.

ये भी पढ़ें-सरकारी अस्पताल में प्रसव पीड़ा कम करने के लिए गायत्री मंत्र का सहारा, मुस्लिमों ने जताया विरोध

ये भी पढ़ें- अलवर गैंगरेप केस: आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट पेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2019, 5:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...