• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • बीकानेर में फिर दो युवतियों से गैंगरेप, 4 दिनों तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

बीकानेर में फिर दो युवतियों से गैंगरेप, 4 दिनों तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर गैंगरेप कांड समेत पिछले दिनों विभिन्न इलाकों में सामने आई रेप व गैंगरेप की वारदातों पर मचा बवाल अभी तक पूरी तरह से थमा भी नहीं है कि अब बीकानेर में फिर से दो युवतियों से गैंगरेप की दो अलग-अलग वारदाते सामने आई हैं.

  • Share this:
    राजस्थान में गैंगरेप और रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. अलवर गैंगरेप कांड समेत पिछले दिनों विभिन्न इलाकों में सामने आई रेप व गैंगरेप की वारदातों पर मचा बवाल अभी तक पूरी तरह से थमा भी नहीं है कि अब बीकानेर में फिर से दो युवतियों से गैंगरेप की दो अलग-अलग वारदाते सामने आई हैं. पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी हुई है.

    गैंगरेप के बाद मुंह में कपड़ा ठूंस कर भागे आरोपी, रात 3 बजे थाने पहुंची पीड़िता

    पहला मामला बीकानेर के नया शहर थाना इलाके का है. वहां पीड़िता ने दर्ज कराई अपनी प्राथमिकी में दो युवकों पर रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने उसे चार दिन तक बंधक बनाए रखा और डूंगरगढ़ तथा अन्य स्थानों पर ले जाकर उससे रेप किया. पीड़िता ने शनिवार को इस संबंध में मामला दर्ज कराया है. वहीं दूसरी वारदात नाल थाना इलाके में सामने आई है. वहां युवती ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि दो युवक उसे बहला फुसलाकर खेत में ले गए. वहां पर नशीला पदार्थ पिलाकर उससे रेप किया.

    अलवर के बाद बीकानेर में महिला के साथ गैंग रेप, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

    हाल में सामने आई थी एक वारदात
    उल्लेखनीय है कि हाल ही में बीकानेर में गैंगरेप का एक और मामला सामने आया था. उसमें तीन युवकों ने एक विवाहिता से गैंगरेप किया था. उसके बाद पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंसकर फरार हो गए थे.

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज