बीकानेर में कंवरसेन लिफ्ट नहर के पास मिला ग्रेनेड बम, पुलिस ने लिया कब्जे में

बीकानेर के महाजन थाना इलाके में मंगलवार को एक ग्रेनेड बम मिलने से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों की सूचना पर महाजन थाना पुलिस ने ग्रेनेड को अपने कब्जे में लेकर इसे सुरक्षित स्थान पर रखवाया है.

News18 Rajasthan
Updated: April 30, 2019, 1:12 PM IST
बीकानेर में कंवरसेन लिफ्ट नहर के पास मिला ग्रेनेड बम, पुलिस ने लिया कब्जे में
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: April 30, 2019, 1:12 PM IST
बीकानेर के महाजन थाना इलाके में मंगलवार को एक ग्रेनेड बम मिलने से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों की सूचना पर महाजन थाना पुलिस ने ग्रेनेड को अपने कब्जे में लेकर इसे सुरक्षित स्थान पर रखवाया है. सेना के अधिकारियों को इस संबंध में सूचित कर दिया गया है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यह जिंदा है डिफ्यूज हो चुका है.

बूंदी में सनसनीखेज वारदात, बंद घर में पड़े मिले दंपत्ति और उनके मासूम बेटे के शव

महाजन थानाधिकारी ईश्वर सिंह ने बताया की ग्रेनेड बम कंवरसेन लिफ्ट नहर के पास पड़ा मिला है. बम देखकर वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई. ग्रामीणों ने इस बारे में सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची. बम देखने में काफी पुराना नजर आ रहा है. इस संबंध में सेना के अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है. सेना के अधिकारी अब इस ग्रेनेड की जांच करेंगे की यह जिंदा है या डिफ्यूज हो चुका है. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

रिकॉर्ड वोटिंग से राजनीतिक दलों की बढ़ीं धड़कनें, यह रहा है मतदान का इतिहास

पूर्व में भी कई बार मिल चुके हैं ग्रेनेड बम
उल्लेखनीय है कि महाजन क्षेत्र में सेना की फायरिंग रेंज होने के कारण पहले भी कई बार इस प्रकार से बम मिल चुके है. उनमें अधिकांश बम डिफ्यूज अवस्था के पाए गए थे.

(रिपोर्ट : विक्रम जगरवाल)
Loading...

गर्मी हारी, मतदाता जीता, रिकॉर्ड 67.78 % मतदान, यहां देखें कहां, कितना हुआ मतदान

सिरोही में दर्दनाक हादसा, आग में जिंदा जला युवक, बेबस हो गए बचाने वाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 30, 2019, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...