हरियाणा पुलिस हनीप्रीत को लेकर पहुंची राम रहीम के गांव

Ravi Vishnoi | ETV Rajasthan
Updated: October 11, 2017, 9:19 PM IST
हरियाणा पुलिस हनीप्रीत को लेकर पहुंची राम रहीम के गांव
राम रहीम की राजदार हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस बुधवार को राजस्थान लेकर पहुंची.
Ravi Vishnoi | ETV Rajasthan
Updated: October 11, 2017, 9:19 PM IST
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की राजदार हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस बुधवार को राजस्थान लेकर पहुंची.

हनीप्रीत की गिरफ्तार होने के बाद से हरियाणा पुलिस बाबा से जुड़ी कई कड़ियों से कड़ियां मिलाते हुए हनीप्रीत से राज उगलवा रही है. इसी कड़ी में हनीप्रीत को मामले के अनुसंधान के लिए लेकर हनीप्रीत को राजस्थान लाया गया है.

हरियाणा पुलिस हनीप्रीत को लेकर सबसे पहले श्रीगंगानगर पहुंची. वहां लाधुवाला से गुरमीत राम रहीम का पैतृक गांव गुरुसर मोडिया पहुंची. इस दौरान हनीप्रीत को लेकर गुरुसर मोडिया पहुंची हरियाणा पुलिस ने मीडियो से दूरी बनाए रखी. हालांकि बताया जा रहा है कि पुलिय यहां गर्ल्स हॉस्टल समेत डेरे के अनेक स्थानों की तस्दीक की गई है.

यहीं पर छिपे होने की मिली थी सूचना

हरियाणा पुलिस इससे पहले हनीप्रीत की फरारी के दौरान गुरुसर मोडिया गांव पहुंची थी. पुलिस को हनीप्रीत के यहां छिपे होने की सूचना मिली थी. हालांकि तब हनीप्रीत यहां नहीं मिली थी और पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा था.

तीन दिन और बढ़ाई पुलिस रिमांड

बता दें कि हनीप्रीत पिछले एक सप्ताह से हरियाणा पुलिस की रिमांड पर है. मंगलवार को हनीप्रीत और सुखदीप कौर को 6 दिन की रिमांड खत्म होने के बाद कोर्ट में पेश किया था. इन 6 दिनों में पुलिस हनीप्रीत से ज्यादा कुछ नहीं उगलवा पाई इसलिए पुलिस ने कोर्ट से 9 दिन की और रिमांड की मांग की. पुलिस ने कोर्ट से कहा कि अभी तक जांच पूरी नहीं हो पाई है इसलिए और रिमांड की जरूरत है. इसके बाद कोर्ट ने हनीप्रीत को 3 दिन के लिए रिमांड पर भेज दिया.
First published: October 11, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर