लाइव टीवी

पत्नी और बच्चे की हत्या करने के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान

Vikram Jagarwal | News18 Rajasthan
Updated: December 6, 2019, 5:28 PM IST
पत्नी और बच्चे की हत्या करने के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान
बीकानेर - पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया और जांच पड़ताल में जुटी है.

एक पिता ने अपने बच्चे और पत्नी का गला घोट कर उन्हें मौत (Murder) के घाट उतार दिया और फिर खुद भी फांसी पर लटक कर जान दे दी.

  • Share this:
बीकानेर. कोलायत थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपने बच्चे और पत्नी का गला घोट कर उन्हें मौत (Murder) के घाट उतार दिया और फिर खुद भी फांसी पर लटक कर जान दे दी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार पति-पत्नी के बीच साल भर से अनबन (Differences between husband and wife) चल रही थी. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर उन्हें मोर्चरी में रखवाया दिया है और जांच पड़ताल में जुटी है. पुलिस के आलाधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना भी किया.

पति-पत्नी के बीच नहीं बन रही थी

घटना के बारे में कोलायत थानाधिकारी विकास बिश्नोई ने बताया कि भेलू गांव निवासी हिम्मता राम अपनी पत्नी के साथ रह रहा था. सुबह गांव वालों ने मृतक को फांसी से लटका देख पुलिस को सूचना दी. गांव के सरपंच की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से मृतक को फंदे से नीचे उतारा.

थानाधिकारी ने कहा कि वहीं पास में उसकी पत्नी और बच्चे मृत अवस्था में पड़े थे. पुलिस को प्रथम दृष्ट्या ऐसा लग रहा है कि युवक ने अपनी पत्नी और बच्चे की गला घोटकर हत्या कर दी और फिर खुद फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी.

ये भी पढ़ें - हैदराबाद गैंगरेप : युवक-युवतियों ने कहा-ऐसे दरिंदों की समाज में जरूरत नहीं 

ये भी पढ़ें - RSS शाखा में जाने वाले कर्मचारियों का ब्यौरा मांगा, मंत्री ने कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बीकानेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 4:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर