बीकानेरः पीबीएम अस्पताल से हटाई जाएंगी अवैध पार्किंग

मेडिकल कॉलेज, पीबीएम प्रशासन और पीबीएम हेल्प कमेटी के सदस्यों के बीच एक बैठक का आयोजन हुआ. जिसमें अस्पताल प्रशासन ने कई मुद्दों पर कार्य करने पर सहमति जताई है.

News18 Rajasthan
Updated: April 2, 2018, 4:13 PM IST
बीकानेरः पीबीएम अस्पताल से हटाई जाएंगी अवैध पार्किंग
बीकानेर में पीबीएम अस्पताल प्रशासन और हेल्थ कमेटी की बैठक का दृश्य
News18 Rajasthan
Updated: April 2, 2018, 4:13 PM IST
राजस्थान के बीकानेर सम्भाग के सबसे बड़े पीबीएम अस्पताल में अव्यवस्थाओं और भ्रष्ट लोगों पर कार्यवाही को लेकर सोमवार को मेडिकल कॉलेज, पीबीएम प्रशासन और पीबीएम हेल्प कमेटी के सदस्यों के बीच एक बैठक का आयोजन हुआ. जिसमें अस्पताल प्रशासन ने कई मुद्दों पर कार्य करने पर सहमति जताई है.

पीबीएम अधीक्षक के कक्ष में हुई वार्ता में ये तय किया गया है कि अस्पताल से अवैध पार्किंग हटाई जाएगी. केवल चिकित्सकों के लिये पार्किग व्यवस्था की जाएगी. अस्पताल परिसर में एम्बुलेंस और ऑटो चालकों के लिए भी स्थान का निर्धारण किया जाएगा.

वहीं सफाई ठेका कंपनी जब तक अपने ठेके के अनुरूप काम नहीं करेगी, उसको भुगतान नहीं किया जाएगा. डॉ. आरपी अग्रवाल ने ठेके कंपनी को मशीनें उपलब्ध कराने और कार्मिकों को पीएफ देने की स्थिति में ही भुगतान किया जाएगा.

इसके साथ ही साथ नर्सिंग अधीक्षक रामवतार माहेच से सफाई संबंधित सारे कामों से मुक्त कर दिया है. बैठक में पीबीएम अधीक्षक डॉ. पीके बेरवाल, पीबीएम चौकी इंचार्ज संदीप बिश्नोई, सिक्युरिटी इंचार्ज प्रभू सिंह शेखावत,अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह राजपुरोहित सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. वार्ता में सभी मांगों पर सहमति बनने के बाद हेल्प कमेटी ने अपना धरना वापस लेने का निर्णय लिया.
First published: April 2, 2018, 4:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...