बीकानेर में बेटे ने मां पर करोसिन डालकर लगाई आग, पत्नी संग हुआ फरार

बीकानेर में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी बेटे ने घरेलू विवाद के चलते अपनी पत्नी के साथ मिलकर जन्मदात्री मां पर करोसिन डालकर उसे आग लगा दी. आग से महिला गंभीर रूप से झुलस गई है.

News18 Rajasthan
Updated: July 17, 2019, 3:51 PM IST
बीकानेर में बेटे ने मां पर करोसिन डालकर लगाई आग, पत्नी संग हुआ फरार
महिला का पीबीएम अस्पताल में चल रहा है इलाज। फाइल फोटो
News18 Rajasthan
Updated: July 17, 2019, 3:51 PM IST
बीकानेर में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी बेटे ने घरेलू विवाद के चलते अपनी पत्नी के साथ मिलकर जन्मदात्री मां पर करोसिन डालकर उसे आग लगा दी. आग से महिला गंभीर रूप से झुलस गई है. उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. वारदात के बाद बेटा पत्नी के साथ फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

लंबे समय से चल रहा था घरेलू विवाद
पुलिस के मुताबिक वारदात बीकानेर के सदर थाना इलाके में भुट्टों का चौराहा स्थित इंदिरा कॉलोनी में हुई. वहां दुर्जन सिंह ने घरेलू विवाद के चलते बुधवार को सुबह पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां उम्मेद कंवर पर करोसिन डालकर उसे आग के हवाले कर दिया. उम्मेद कंवर अपने दूसरे बेटे के पास रहती है. दुर्जन सिंह ने वारदात को अंजाम अपने भाई के घर जाकर दिया. उस समय परिवार के अन्य लोग बाहर गए हुए थे. वारदात के बाद दर्जुन सिंह और उसकी पत्नी फरार हो गए.

आसपास के लोगों ने बचाया और अस्पताल पहुंचाया

उम्मेद कंवर को आग की लपटों में घिरा देखकर आसपास के लोगों ने उसे बचाया और अस्पताल पहुंचाया. परिजनों के मुताबिक मां-बेटे के बीच लंबे समय से कोई घरेलू विवाद चल रहा था. इसी के चलते दुर्जन ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पीड़िता का अस्पताल में उपचार जारी है.

अलवर में सनकी दामाद ने ससुराल में खेला खूनी खेल

बाड़मेर में दो महिलाओं और एक युवक ने की सामूहिक आत्महत्या
First published: July 17, 2019, 3:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...